पहली डेट के बाद लड़की को मैसेज कर रहे है तो न करें ये बात

punjabkesari.in Thursday, Feb 15, 2018 - 12:01 PM (IST)

जब कोई लड़का या लड़की नए-नए रिलेशन में पड़ते है तो वह हर वक्त एक-दूसरे से बातें करने का बहाना ढूंढते रहते है। हर वक्त मैसेज के जरिए एक-दूसरे से बातें करने लगते है लेकिन नए रिश्ते में लड़की को अधिक मैसेज करने से आपका बना हुआ रिश्ता टूट भी सकता है क्योंकि कोई भी लड़की शुरूआत में अपनी लाइफ में किसी दूसरे की दखलअंदाजी पसंद नहीं करती। इसलिए ऐसे में लड़कों को थोड़ा सावधानी बरत कर लड़की को मैसेज करने चाहिए, ताकि लड़की को किसी बात का गुस्सा न लगे। कई बार ऐसा होता है कि लड़के बेवक्त लड़की को मैसेज करने लगते है या फिर ड्रिंक करके मैसेज में कुछ भी बोल देते है, जो लड़की को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है और आपका रिश्ता बनता-बनता टूट जाता है। अगर आप भी अभी नया-नया रिश्ता बना रहे है तो लड़की के साथ मैसेज पर बात करते समय कुछ बातों पर जरूर ध्यान रखें। 

 

1. अधिक मैसेज न करें

PunjabKesari
पहली डेट के बाद लड़की के साथ बातचीत बढ़ाना अच्छी बात है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उसके बार-बार मैसेज करके टंग करते रहे। अधिक मैसेज करने से भी रिश्ता जुड़ने से पहले ही टूट सकता है। इसलिए मैसेज करने पहले इस बात का खास ध्यान रखें। 

2. देर रात मैसेज न करें
दिन के समय मैसेज करके थोड़ी-बहुत बात करना तो ठीक है लेकिन देर रात तक लड़की को कभी मैसेज न करें। इससे लड़की नाराज भी हो सकती है और आपसे दूरिया भी बना सकती है। 

3. शराब पीने के बाद
नया रिश्ता जोड़ रहे है तो कोई भी गलती करने से पहले दस बार जरूर सोचें। इसके अलावा अगर आप ड्रिंक भी करते है तो शराब पीने के बाद लड़की को कभी मैसेज न करें क्योंकि ड्रिंक करने के बाद कोई भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाता और कोई न कोई गलती कर बैठता है। 

4. क्रोधित होने भी न करें मैसेज
कहते है कि गुस्सा बहुत बुरी चीज है। गुस्सा आने पर इंसान कोई होश नहीं रहता है कि वह किसे क्या बोल रहा है। इसलिए बेहतर होगा कि जब आप गुस्से में हो तो किसी लड़की को मैसेज न करें। क्योंकि उस वक्त आपकोे खुद नहीं पता होता है कि आप क्या बोल रहे है। 

5. मैसेज में सवाल-जवाब कम करें

PunjabKesari
पहली डेट के साथ अगर लड़की के साथ मैसेज पर बात कर भी रहे है तो उसके साथ ज्यादा सवाल न करें क्योंकि इससे उसे गुस्सा भी आ सकता है और वह आपसे चिड़ भी सकती है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static