शादी के लिए अभी तक नहीं खरीदे कलीरे तो यहां से चुनें Trendy Designs

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 05:31 PM (IST)

भारतीय शादी में दुल्हन द्वारा पहने गए कलीरे का अहम महत्व होता है। कलीरे न केवल शगुन बल्कि सुहाग की निशानी भी होते है लेकिन मॉडर्न समय में कलीरों का ट्रैंड भी बदलता जा रहा है। आजकल मार्कीट में कलीरों की वैरायटी और डिजाइन्स आ चुके है, जिन्हें दुल्हने खूब पसंद भी कर रही हैं। अगर आपकी शादी भी होने वाली है और अभी तक कलीरे नहीं खरीदे है तो आज हम आपको कुछ डिफरैंट और ट्रैंडी डिजाइन्स के कलीरे दिखाएंगे, जिनमें से आप अपनी शादी के लिए कलीरा सलैक्ट कर सकती हैं

 


गोल्डन कलीरे

PunjabKesari
इन दिनों गोल्डन कलीरों का ट्रैंड खूब हैं। यह कलीरे हर कलर की ब्राइडल आउटफिट पर सूट करते है इसलिए ज्यादातर लड़कियां गोल्डन कलीरे ही पहनना पसंद करती हैं। 

PunjabKesari

पॉम-पॉम कलीरे
आप चाहे तो पॉम- पॉम कलीरे ट्राई कर सकती है। जी हां, पॉम-पॉम सिर्फ कपड़ों और फुटवेयर्स में ही नहीं, कलीरे में खूब ट्रैंड कर रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

टैसल्स कलीरे 
टैसल्स कलीरे काफी डिफरैंट और स्टाइलिश लुक भी देते है। इसलिए आप चाहे तो अपनी वैडिंग ड्रैस के साथ मैचिंग टैसल्स कलीरे चुन सकती हैं। 
PunjabKesari

कलीरे और घुंघरू
अगर कलीरों के साथ घुंघरू चाहती है तो इसमें आपको कई तरीके के कलीरे मिल जाएंगे, जो आपको स्टाइलिश लुक भी देंगे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

अम्ब्रेला कलीरे
यह कलीरे थोड़े पुराने स्टाइल से प्रेरित होते हैं। आजकल मार्कीट में अम्ब्रेला शेप के कलीरों की कई वैरायटियां मौजूद हैं। यह कलीरे लॉन्ग या शॉर्ट दोनों में मिल जाएंगे।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static