लड़कों के ये 6 Hairstyle इन दिनों मचा रहे हैं खूब धमाल

Tuesday, June 13, 2017 8:25 PM
लड़कों के ये 6 Hairstyle इन दिनों मचा रहे हैं खूब धमाल

पंजाब केसरी(फैशन)- लड़कों की पर्सनैलिटी उनके हेयरस्टाइल पर डिपैंड करती है क्योंकि लोगों की नजर सबसे पहले उनके बालों पर ही जाकर टिकती है। वो जमाना अब गया जब लड़के सिर्फ एक कॉमन सा साइड पार्टिशन वाला हेयरस्टाइल ही अपनाते थे। अब तो लड़कों के भी इतने हेयरस्टाइल आ गए हैं कि वह अपनी पर्सनेलिटी और पसंद के हिसाब से कोई भी फैशनेबल हेयरस्टाइल चूज कर सकते हैं। वैसे हर बार यूनिक हेयरस्टाइल आपकी लुक को बिलकुल बदल कर रख देता है लेकिन कोई भी हेयरस्टाइल अपलाई करने से पहले इस बात का ध्यान जरूर रखें कि वह आपके फेसकट व पर्सनेलिटी के हिसाब से आप पर अच्छा लग भी रहा है या नहीं। चलिए आज हम आपको कुछ ट्रैंडी हेयरस्टाइल के बारे में बताते हैं जिनका क्रेज लड़कों में खूब देखने को मिल रहा है। 

1. बैंग्स हेयरकट
बैंग्स यानी कि फ्रिंज हेयरस्टाइल हमेशा फैशन में रहता है। इसे कोलेज गोइंग लड़के ज्यादा पसंद करते हैं। आप मेसी, क्लासिक और स्ट्रेट में कोई भी फ्रिंज स्टाइल चूज कर सकते है। आजकल एक साइड से शार्ट ट्रिम व दूसरी साइट लंबे फ्रिंज हेयरकट काफी चल रहा है। यह पतले व क्यूट फेस वाले लड़कों को ज्यादा सूट करता, जिनके बाल स्ट्रेट व शाइनी हो। 

2. अंडरकट पोनी हेयरस्टाइल
इस हेयरकट में दोनों साइट से हेयर अच्छे ट्रिम किए जाते हैं जबकि सेंटर हेयर को थोड़ा लंबा रखा जाता है ताकि पोनी बन सकें। यंगस्टर्स को यह हेयरस्टाइल अच्छा लगता है। 

3. कॉम्ब ओवर फेड हेयरकट
यह हेयरस्टाइल स्ट्रेट और कर्ली, दोनों तरह के बालों के लिए बेस्ट है। इस हेयरकट में अंडरकट किया जाता है जबकि सेंटर से बाल हैवी ही छोटे जाते हैं, जिन्हें आप कॉंम्ब की मदद से किसी भी तरह से सेट कर सकते हैं। हैवी बालों पर ही ये हेयरस्टाइल सूट करता है। 

4. डापर हेयरकट
वैसे तो साइड पार्ट हेयरकट काफी कॉमन हैं लेकिन अगर इसमें थोड़ा चेंज किया जाए तो यह काफी क्लासिक व स्टाइलिश लुक देता है। अंडरकट ट्रीम के साथ दूसरी साइड से हल्के लंबे बालों को हेयर ब्रश व जेल से सेट किया जाता है जो परफेक्ट डापर लुक देता है। 

5. मॉडर्न मेन हेयरकट
इस हेयरस्टाइल में फेस के फर्न्ट हेयर पर ज्यादा फोक्स किया जाता है जिन्हें हेयर स्टाइलिंग प्रॉडक्टस की मदद से थोड़ा हैवी लुक दिया जाता है जबकि बाकी हिस्से में बाल छोटे-छोटे ट्रिम किए जाते हैं। यह यंग व मैच्योर, दोनों पर सूट करता है। 

6. डिजाइन मेन्स हेयरकट
आजकल लड़के इस कूल हेयरस्टाइल को खूब ट्राई कर रहे हैं। अंडर कट के बाद इसमें डिफैरेंट डिजाइनिंग का टच दिया जाता हैं। गजनी फिल्म से इस हेयरस्टाइल का क्रेज काफी बढ़ा। लड़के इसी हेयर स्टाइल में थोड़ा चेंज करके एक साइड डिजाइनिंग जबकि दूसरी साइड लंबा या या सेंटर के बाल काफी लंबे रखा रहे हैं ताकि इसकी आसानीसे बाद में पौन्नी भी बनवाई जा सकें। 


   



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !