देवरानी-जेठानी की लड़ाई, सलमान की भाभियों ने बढ़ा रखी है घर की टेंशन

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2017 - 06:46 PM (IST)

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): जब देवरानी नई-नई घर पर शादी करके आती है तो जेठानी उसपर अपना हक समझने लगती है। अक्सर देवरानी-जेठानी के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा होता है। देवरानी-जेठानी की तू-तू, मैं-मैं में पूरे घर का माहौल बिगड़ जाता है, परिवार में अशांति सी फैल जाती है। आज हम जिस देवरानी और जेठानी की बात कर रहे है, वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की मलाइका अरोड़ा खान और सीमा खान हैं। 

PunjabKesari

सलमान की भाभी मलाइका भले ही अरबाज खान से अलग हो चुकी हो लेकिन आज भी वह खान परिवार से जुड़ी हुई है। अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अपने नाम के पीछे से खान सरनैम हटने ही नहीं दे रही। जहां खान परिवार के सिर से अरबाज और मलाइका के अलगाव की परेशानी नहीं हट रही, वहीं एक और परेशानी उनको घेरे बैठी है। यह परेशानी कोई और नहीं बल्कि जेठानी मलाइका और देवरानी सीमा खान की आपसी लड़ाई है। 

PunjabKesari
खबरें तो यह भी मिल रही है कि सलमान खान की भाभी मलाइका और सीमा के बीच की लड़ाई इस कदर बढ़़ गई है कि वह एक-दूसरे को देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं है। इन दोनों देवरानी-जेठानी की लड़ाई तो एक तरफ, परिवार पर मुसीबतें छाई हुई है वह बात अलग है। बात तब की है, जब खान फैमिली छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव पहुंची हुई थी। इस दौरान मलाइका को अपने बच्चों के साथ खान परिवार से अलग घूमते देखा गया। 

PunjabKesari
सुनने को तो यह भी मिल रहा है कि मलाइका सोहेल खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में भी शामिल नहीं हुई बल्कि उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा को पार्टी में फूल एन्जॉय करते देखा गया। मुंबई में सीमा ने एक इवेंट रखा, जिसका मलाइका ने बायकॉट कर दिया, बस फिर क्या था, उन दोनों के बीच की लड़ाई जैसे और बढ़ गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static