LFW 2017: Wendell Rodricks लेकर आए plus-size के लिए खास कलैक्शन

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2017 - 03:24 PM (IST)

लैक्मे फैशन के चौथे दिन भी मशहूर डिजाइनरों ने अपनी कलैक्शन पेश करके शो की शुरूआत की। डिजाइनर वेंडेल रोड्रीक्स ने अपनी 'aLL PRIMERO' कलैक्शन पेश की जिसमें केवल पल्स साइज के फैशन को अहमियत दी गई।   

PunjabKesari
 
वेंडेल की कलैक्शन में रंग, स्टाइल और फैब्रिक के लिए एप्पल, पियर, आर्सग्लॉस, रेक्टैंगल और गाजर जैसे बॉडी शेप के पुरुषों और महिलाओं को चुना गया। वेंडेल की कलैक्शन में कास्ट क्रेप, लाइक्रा, कॉटन, साटन, जैकक्वार्ड(jacquard) , पॉलिएस्टर जॉर्जेट( polyester georgette) अन्य आदि फैब्रिक देखने को मिला। 

PunjabKesari

लिनेन डोबि स्ट्राइप मैन टी शर्ट का एक इंटरस्टिंग पार्ट था। इतना ही नहीं, इन स्ट्राइप को मैन और फिमेल दोनों के जींस के लिए इस्तेमाल किया गया। 

PunjabKesari

पुरूषों की शर्ट में डिकोनस्ट्रक्ट प्लेटेट्स (deconstructed plackets), टूनिक्स( tunics) और टवील कॉटन फैब्रिक नजर आया। वहीं लाइक्रा शर्ट के साथ कंट्रास्ट, पोली नेट,  सिल्वर स्पेक फोइल प्रिंट, पोली जोर्जेटअन्य आदि फैब्रिक का मिश्रण देखने को मिला। 

PunjabKesari

वुमेनवियर में लेयर्ड टूरिनक(Layered tunics), गाउन, स्विमिंग ड्रैस, केप्स अन्य आदि शामिल थे, जिनपर सिल्वर हार्ट की आकृति बनी हुई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static