वैलेंटाइन डे पर इस तरह करें खास Candles Decoration

Friday, February 9, 2018 1:01 PM
वैलेंटाइन डे पर इस तरह करें खास Candles Decoration

वैलेंटाइन डे पर कुछ कपल्स अपने घर में ही सेलिब्रेशन करने की सोचते है। कुछ लोग तो पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए घर को रोमांटिक तरीकों से सजाने के लिए नए-नए आइजियाज ढूढ़ते है। पार्टनर के साथ अकेले रोमांटिक टाइम करने के लिए घर से अच्छी जगहें कोई हो भी नहीं सकती है। ऐसे में वैलेंटाइन डे को स्पैशल बनाने के लिए घर की डेकोरेशन का शानदार होना भी बहुत जरूरी है। वैसे तो ज्यादातर लोग वैलेंटाइन डे पर कैंडल डेकोरेशन ही करते है लेकिन आज हम आपको थोड़ें डिफरेंट तरीके से सजावट करने के टिप्स बताएंगे। यूनिक तरीके से कैंडल डेकोरेशन करके आप अपने दिन को रोमांटिक और यादगार बना सकते है।

PunjabKesari

1. कैंडल से बनाएं रास्ता
आप पार्टनर के कैंडल से रास्ता बना सकते है। लाल रंग की कैंडल को आप घर के रास्ते में सजा दें। आप चाहें तो रास्ते में पार्टनर के लिए सरप्राइज भी रख सकते है।

PunjabKesari

2. कैंडल बाउल
आप डायनिंग टेबल, सेंटर टेबल और बेड पर फ्लोटिंग कैंडल रख सकते है। इसके अलावा इसे आप घर के कोने में भी लगा सकते है।

PunjabKesari

3. टेबल डेकोरेशन
पार्टनर को सरप्राइज डिनर प्लान देने के लिए आप टेबल डेकोरेश को भी खास बना सकती है। आप डिनर के खूशबूदार कैंडल के अलावा पर्ल्स, फ्लावर या चॉकलेट के साथ भी सजा सकते है।

PunjabKesari

4. मिरर की सजावट
आप कैंडल का इस्तेमाल मिरर डेकोरेशन के लिए भी कर सकते है। अगर आप कैंडल को कोने में रखना चाहते है तो उसके पीछे शीशा लगा दें। इससे पूरे घर में कैंडल्स की रोशनी फैल जाएगी।

PunjabKesari

5. बेडरूम डेकोरेशन
आप अपने कमरे को भी कैंडल से सजा सकते है। इसके लिए आप खुशबूदार कैंडल का ही इस्तेमाल करें, जिससे की आपके पार्टनर का मूड और भी अच्छा हो जाए।

PunjabKesari

6. बाथरूम डेकोरेशन
आप अपने पार्टनर का मूड बनाने और थकान मिटाने के लिए बाथरूम को भी कैंडल से सजा सकती है। इससे आपका पार्टनर भी खूश हो जाएगा।

PunjabKesari

7. हैंगिग कैंडल
आप घर को खूबसूरत बनाने के लिए हैंगिग कैंडल का इस्तेमाल भी कर सकते है।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन