कॉलेज गर्ल ट्राई करें ये ट्रैंडी Hand Accessories

Wednesday, March 15, 2017 5:44 PM

फैशनः गहने पहनने का शौंक हर औरत को होता है।आजकल तो तरह-तरह की ज्वैलरी फैशन ट्रैंड में चल रही है। स्टेटमेंट रिंग, एनिमल ज्वैलरी,टैंपल स्टाइल ज्वैलरी आजकल ट्रैंड में चल रही हैं। कुछ लोगों को हैवी ज्वैलरी पहननी पसंद नहीं होती। गले और कानों में हैवी ज्वैलरी पहने बिना भी आप हैंड ज्वैलरी वियर करके ग्लैमरस लुक पा सकती हैं।जो आपको फैशननेबल होने के साथ-साथ ग्लैमरस लुक भी देगा। 


1. Finger rings
गले में कोई गहना न भी पहना हो तो हाथों की ऊंगुलियों में स्टेटमेंट रिंग पहन सकते हैं। नाइट पार्टी हो या शादी मैचिंग ड्रैस के साथ आप मैच करती रिंग पहन कर अपना स्टाइल दिखा सकते हैं। आपको बाजार में कई तरह के साइज में अंगुठिया मिल जाएगी। 

 

2. Slave bracelet
फिंगर के अलावा कलाई में ब्रैसलेट पहन कर भी आप फैशन के स्टेटमेंट में परफैक्ट दिख सकती हैं। ब्रैसलेट के साथ अटैच अंगूठी आपकी लुक के लिए परफैक्ट है। स्लेव ब्रैसलेट इसके लिए अच्छा ऑप्शन है क्योंकि इस ब्रैसलेट के साथ अगूंटी अटैक होती है। 

 

3. Hand chain
हैंड चैन काफी अच्छा ऑप्शन है, जो हाथों के अट्रैक्टिव लुक देती है। हैंड चैन इन दिनों फैशनिस्ता और स्टाइल ब्लॉगर्स की फैवरेट एक्सेसरीज बनी हुई है। यह स्पैशन अवसरों जैसे पार्टी, बीच या रोजमर्रा में वियर करने के लिए परपैक्ट है।  

 

4. Arm cuff
आर्म कफ़ सुपर ट्रैंडी एक्सेसरीज है, समर लुक के लिए काफी कुल है। यह एक्सेसरीज स्विमवीयर के साथ वियर करने के लिए परफैक्ट है। इसको आप कुल स्लिवलेस टॉप और ड्रैस के साथ वियर कर सकती है। इतना ही नहीं, इसको फ्लोक्सी मैक्सी ड्रैस के साथ भी वियर किया जा सकता है। इसके साथ अपने बालों को खुला छोड़े। 

 

5. Hand bracelets
फिनिशिंग टच के लिए हैंड ब्रैसलेट काफी जरूरी एक्सेसरी है। विभिन्न प्रकार के रंग, आकार और मटीरियल में मिल जाते है। लगभग सभी तरह के ब्रैसलेट ट्रैंड  में बने हुए है। इनको कॉलेज गर्ल भी वियर कर सकती है। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !