Crystal Clutch जो दें ग्लैमर टच

Monday, June 12, 2017 8:16 PM
Crystal Clutch जो दें ग्लैमर टच

पंजाब केसरी(फैशन): लड़कियां सिर्फ कपड़ों में ही नहीं बल्कि ज्वैलरी और हैंडबैग्स में एक से बढ़कर एक हटकर वैरायटी चाहती हैं। हैंडबैग और क्लच का भी उनके स्टाइल स्टेटमेंट में उतना ही अहम रोल है, जितना डिजाइनर आऊटफिट का। मौका कोई भी हो, क्लच या हैंडबैग्स लड़कियों के हाथ में जरूर होता है क्योंकि इसके बिना तो उनका लुक भी अधूरा लगता है। किसी ग्लैमर्स पार्टी में शिरकत करने जा रहे हो तो ड्रैस के साथ एक्सेसरीज और हैंडबैग्स भी कुछ ऐसा ही होना चाहिए कि देखना वाला देखता ही रह जाए। इन्हें देखकर लोग आपकी ओर अट्रैक्ट होते हैं क्योंकि ये चीजें आपकी दमदार पर्सनैलिटी को शो ऑफ करती हैं। 
PunjabKesari
क्लच की बात करें तो किसी खास इवेंट, फंक्शन में लड़कियां ज्यादातर इन्हें ही कैरी करती हैं क्योंकि इसे कैरी करना आसान है। इसे आप आसानी से हाथ में पकड़ सकती हैं और अगर हाथ में पकड़ थक जाएं तो इसके साथ गोल्डन सिल्वर स्लिंग चेन लगी होती हैं जिसे आप कंधे पर आसानी से लटका सकते हैं। इनमें आप ज्यादा सामान तो नहीं कैरी कर सकते लेकिन यह ग्लैमर की दुनिया में आपको और भी ग्लैमर्स जरूर दिखाता है।
PunjabKesari
इन दिनों डिफरैंट शेप के क्लच काफी पसंद किए जा रहे हैं। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड हसीनाएं भी डिफरैंट शेप्स के क्लच पकड़ कर कई फंक्शन पर स्पॉट हो चुकी हैं। आलिया केमरा स्टाइल क्लच जबकि हुम्मा फिश क्लच पकड़ कर इवेंट में दिखाई दे चुकी हैं। इन शेप्स में आपको फिश से लेकर कपकेक तक हर तरह की क्लच देखने को मिलेंगे। मार्कीट और ऑनलाइन, दोनों ही जगह आपको यह अच्छे ब्रांड में मिल जाएंगे। इन क्लच पर किया गया क्रिस्टल वर्क इसे और भी अट्रैक्टिव लुक देता है। अगर आप भी किसी खास मौके पर फैंसी क्लच लेना का सोच रही हैं तो एक बार इन्हें जरूर ट्राई करें। 

PunjabKesari
PunjabKesari


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !