मजेदार तरीके से सर्व करेंगे Fruits तो मेहमान भी हो जाएंगे खुश

punjabkesari.in Wednesday, Mar 28, 2018 - 06:11 PM (IST)

गर्मियों के मौसम में कलरफुल और ठंडा-ठंडा तरबूज खाने का मजा ही कुछ और है। इस मौसम में दोपहर के समय हर कोई ठंडा-ठंडा तरबूज खाने का लुफ्त उठाता है। इसके अलावा जब भी कोई मेहमान घर पर आता है तो ज्यादातर लोग उनको खाने के लिए तरबूज ही देते हैं। अक्सर कुछ लोग तरबूज को मजेदार बनाने के लिए उसे नींबू या पुदीने की पत्तियों के साथ डेकोरेट कर देते हैं लेकिन अपनी थोड़ी-सी क्रिएटिविटी दिखाकर आप इसे और भी सुदंर तरीके से सजा सकती हैं। आज हम आपको क्रिएटिव तरीके से तरबूज सर्व करने के बारे में बताएंगे, जिसे देखकर आपके मेहमान भी खुश हो जाएंगे।
 

तरबूज के साथ-साथ कुछ ओर फ्रूटस को मिक्स करके मेहमानों को सर्व करें। इसे ज्यादा डेकोरेटिव बनाने के लिए आप तरबूज के छिलके की कलाकृति बना सकते हैं।

PunjabKesari

आप तरबूज को पिज्जा स्लाइस की तरह भी सर्व कर सकते हैं।

PunjabKesari

अक्सर बच्चे फ्रूट्स खाने में आनाकानी करते हैं। ऐसे में आप उन्हें इस क्रिएटिव तरीके से फ्रूट्स सर्व करें। इससे वो इसे खुश होकर मस्ती-मस्ती में इन्हें खा लेंगे।

PunjabKesari

PunjabKesari

सिपंल और क्रिएटिव तरीके से तरबूज सर्व करने के लिए आप उसे इस तरह काट लें और साथ में स्टिक लगा दें।

PunjabKesari

अगर आपने घर में किटी पार्टी रखी है तो आप तरबूज को सर्व कर सकती है। इसे डेकोरेटिव बनाने के लिए आप इसे इस तरह काट सकती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

घर में रखी पार्टी या किसी ओर मौके पर आप तरबूज को इस तरीके से भी डेकोरेट कर सकते हैं। इसे देखकर आप के मेहमान भी खुश हो जाएंगे और तरबूज खाने का मजा भी दोगुणा हो जाएगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static