पार्टनर को पलकों पर बिठा कर रखते हैं इन 5 राशियों के लोग

Thursday, January 4, 2018 12:28 PM
पार्टनर को पलकों पर बिठा कर रखते हैं इन 5 राशियों के लोग

शादी से पहले हर किसी की यही तमन्ना हाेती है कि उसका पार्टनर उसे हमेशा खुश रखे और बहुत सारा प्यार दे। कभी-कभी ताे प्यार में पड़कर कुछ लोग ऐसे पार्टनर से शादी कर बैठते है, जिसके बाद उन्हें पछताना पड़ता है। तो वहीं कुछ लोगों को उनका मनचाहा जीवनसाथी मिल जाता है लेकिन आज हम आपको ऐसी कुछ राशियों के बारे में बताने जा रहें है जो अपने पार्टनर से बेहद प्यार करते है। अगर आपका पार्टनर बी इन राशियों में से एक तो आप बहुत लकी है। क्योंकि इस राशि वाले लोग अपने पार्टनर को हद से ज्यादा प्यार करते हैं।
 

1. मिथुन राशि
इस राशि के लोग अपने पार्टनर को पलकों पर बिठा कर रखते हैं। इस राशि के लोग एक पल के लिए भी पार्टनर को अपने से दूर नहीं जाने देतें।

PunjabKesari

2. कर्क राशि
कर्क राशि के लोग अपने पार्टनर के प्रति पूरी तरह से समर्पित होते हैं। भले ही ये थोड़े चिपकू किस्म के होते है, मगर ये राशि के लोग अपने साथी से प्यार बहुत करते हैं।

3. कन्‍या राशि
यह लोग हर अपने पार्टनर की हर ख्वाहिशों को पूरा करते है। यह लोग अपने पार्टनर को पूरी समझने की कोशिश करते है और उनसे भी यही उम्मीद करते हैं।

PunjabKesari

4. कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोग अपने पार्टनर के प्रति काफी ईमानदार होते हैं। इस राशि के लोग जिंदगीभर अपने पार्टनर का साथ नहीं छोड़ते।

5. मीन राशि
अगर आप मीन राशि के व्‍यक्‍ति से प्यार करते हैं तो आप बहुत लकी हो। इन राशि के लोगों के लिए अपने पार्टनर के लिए कुछ भी कर सकते है। ये लोग अपने पार्टनर का साथ कभी नहीं छोड़ते।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!