अगर करेंगे ऐसी तारीफ तो लड़की खुश नहीं, होगी गुस्सा!

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2017 - 05:54 PM (IST)

रिलेशनशिप: अपने पार्टनर से तारीफ सुनने तो हर लड़की को पसंद होता है, फिर वह तारीफ झूठी ही क्यों न हो।  कई बार ऐसा होता है कि हम किसी की तारीफ कर रहे होते है लेकिन जाने अनजाने में उसके दुख पहुंचा देते है। इसलिए किसी की तारीफ भी सोच-समझ कर करनी चाहिए क्योंकि गलती से भी मुंह से कुछ गलत निकल जाएगा तो इससे सामने वाले को गुस्सा आ सकता है। आज हम आपको कुछ ऐसी तारीफों के बारे में बताएंगे, जो महिलाओं को खुसी नहीं बल्कि गुस्सा दिलाती है। 

 

1. प्यार है पर मेहनत नहीं

कुछ लड़के कहते है कि हमे तुम्हारा साथ अच्छा लगता है लेकिन उनको साथ पाने के लिए मेहनत नहीं करना चाहते है तो लड़कियां इन तरह की बेतूकी बात पर गुस्सा करने लगती है।  

2. अभी तक सिंगल क्यों हो?

जब कोई लड़का किसी लड़की की तारीफ करते हुए कहता है कि तुम कितनी अच्छी हो लेकिन अभी तक सिंगल क्यो हो तो भी लड़कियों को गुस्सा आ जाता है। इसलिए उनके साथ ऐसी बात ध्यान से करें ताकि उनको किसी बात का गुस्सा भी न लगे।  

3. तुम सबसे अलग हो

जब आप किसी की तारीफ करते हुए कहते है कि तुम दूसरो से अलग हो तो सामने वाले के मन में कई सावल खड़े हो जाते है। आखिर वह अलग कैसे है। इसलिए ऐसा कहने से पहले ध्यान से सोच लें। 

4. तुम यहां काफी खूबसूरत लग रही हो 

जब आप कभी-कभार लड़की को कहेंगे की तुम आज काफी खूबसूरत लग रही हो तो उसके मन में सवाल खड़ा होगी कि क्या मैं आगे सुंदर नहीं लगती है। यही बात उनके गुस्से का करण बन जाती है। 

5. तुम मेरा खयाल रखती हो?

अगर आपका रिश्ता अभी किसी मुकाम पर नहीं पहुंचा तो लड़की से ऐसी बात न कहें कि तुम मेरा ख्याल रखती हो। इससे वह गुस्सा कर सकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static