AIFWAW17 Day 3: ट्रैडीशनल से लेकर बोहो तक, दिखी हर तरह की कलैक्शन

Saturday, March 18, 2017 5:22 PM

फैशनः अमेजन फैशन वीक के तीसरे दिन डिजाइनर करिश्मा शाहानी खान, साहिल कोचर, पल्लवी सिंघी, निकाशा, सिद्धार्थ टायटलर, आश्मिा-लीना, अंजू मोदी, शिवन-नरेश, नम्रता जोशीपुरा, मालिनी रामानी और वेंडेल रॉड्रिक्स शो का हिस्सा बनें। लेबल का-शा की डिजाइनर करिश्मा ने ब्लैक और ग्रे शेड का इस्तेमाल ना करते हुए डार्क कलर को कलैक्शन का हिस्सा बनाया जिसमें बोल्ड पैटर्न, टैस्सल, कॉटन और सिल्क पर पैचवर्क आदि देखने को मिले। 

डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा की कलैक्शन न्यूयॉर्क के स्ट्रीट स्टाइल से इंस्पायर्ड थी, जिसमें बोल्ड मेकअप को ज्यादा हाईलाइट किया गया। नम्रता की कलैक्शन के लिए बॉलीवुड की क्यूट और टीनएजर की पसंदीदा एक्ट्रैस आलिया भट्ट ने रैंपवॉक की और शोस्टापर भी रहीं। आलिया ने ग्रीन कलर में शिमरी वन शोल्डर जंपसूट पहना था। इसके साथ उन्होंने किसी भी तरह की एक्सेसरीज वियर नहीं की थी। फुटवियर में उन्होंने ब्लैक पेंसिल हील कैरी की जबकि बालों को स्ट्रैट लुक दीं। नम्रता की लेटेस्ट कलैक्शन में वेलवेट बॉम्बर जेकैट, गाऊन, शिमरी आऊटफिट्स आदि देखने को मिले।डिजाइनर शिवन और नरेश की कलैक्शन भी ग्लैमर्स से भरपूर रही। वेलवेट और गोल्डन वर्क का फ्यूजन उनकी कलैक्शन को खास उभार दे रहा था।

डिजाइनर अंजू मोदी की कलैक्शन इंकी मिडनाइट स्काई से प्रेरित थी। अंजू की ट्रैडीशनल कलैक्शन में आइवरी, गोल्डन और डीप पर्पल कलर देखने को मिलें। लेबल निडलडस्ट के फुटवियर और रोमा नरसिंघानी की बोल्ड एक्सेसरीज आऊटफिट को प्रफैक्ट लुक दे रहे थे। एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने अंजू की कलैक्शन के लिए रैंपवॉक की। ऑफ व्हाइट ट्रैडीशनल ड्रैस में वह गार्जियस दिखाई दीं। 

डिजाइनर मालिनी रामानी की कलैक्शन में बोहो लुक के साथ ब्लैक और ब्राऊन कलर यूज किया गया। उनकी कलैक्शन में इंडो-वैस्टर्न का अच्छा फ्यूजन देखने को मिला। बॉम्बर जैकेट के साथ साड़ी को अलग रूप में पेश किया गया। डिजाइनर पल्लवी सिंघी की कलैक्शन में पॉम- पाम स्टाइल और फीट एक्सेसरीज अट्रैक्टिव दिखीं। वहीं, साहिल की वेस्टर्न स्टाइल कलैक्शन में लाइट और डार्क, दोनों तरह के आऊटफिट्स देखने को मिले।  

डिजाइनर निकाशा ने अपनी खूबसूरत में फ्लोरल,कोरोमंडल प्रिंट, ड्रैपड स्कर्ट्स, रफ्फल टॉप्स, लांग व शॉर्ट्स ड्रैसेज प्रदर्शित की। मॉडल्स ने फ्लोरल ड्रैसेज के साथ फ्लोरल इयररिंग वियर किए। डिजाइनर सिद्घार्थ टायटलर की ब्लैक वेलवेट कलैक्शन काफी एलीगेंट और ग्लैमरर्स लुक में दिखी। कुछ मॉडल्स ने नेट की ड्रैसेज और मुखौटे वाली आऊटफिट भी पहनी थीं। डिजाइनर आश्मिा और लीना की कलैक्शन में ब्लू कलर ज्यादा देखने को मिला। आऊटफिट्स में स्कर्ट्स ,साड़ी, पेश्मिना, क्राप टॉप और लांग कुर्ता आदि देखने को मिले। 

वहीं, लेबल वेंडेल रॉड्रिक्स के लिए डिजाइनर स्कुलन फर्नांडिस ने अपनी कलैक्शन प्रदर्शित की जिसने लोगों को खूब अट्रैक्ट किया। उन्होंने अपनी कलैक्शन में डार्क और बोल्ड रंगों का मेल दिखाया।


 - वंदना डालिया



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!