ऐसे सैलिब्रिटी कपल,जिनकी सगाई तो हुई शादी नहीं

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2017 - 06:13 PM (IST)

रिश्ते-नातेः बॉलीवुड कपल हमेशा से ही किसी चर्चा में रहे हैं। कभी डेटिंग तो कभी शादी इन लोगों की नजरें इन पर टिकी रहती हैं। बी टाउन की कुछ जोडियां तो शादी करके एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। सैफ-करीना,अजय देवगन-काजोल,शाहरूख-गौरी जैसी जोडिया हैं जो एक साथ बहुत खुश हैं। वहीं कुछ ऐसी कपल भी हो जिनका रिश्ता सगाई तक तो पहुंचा लेकिन शादी तक इनका ब्रेकअप हो गया। आज हम ऐसे ही कुछ कपल के बारे में बात कर रहे हैं। 

1. अभिषेक और करिश्मा कपूर
अभिषेक और करिश्मा कपूर 5 साल की दोस्ती के बाद 11 अक्टूबर 2002 को दोनों ने सगाई कर ली। इस रिश्ते में किसी तरह की मुश्किलों के आने के बाद फरवरी 2003 में दोनो का ब्रेक अप हो गया और यह रिश्ता परवान नहीं चढ़ा। 

2.सलमान खान और संगीता बिजलानी
बॉलीवुड के सुपर हीरो सलमान खान के अफेयर के चर्चे बहुत बार सुनने को मिले हैं। कई हीरोइनों के साथ अफेयर होने के बाद भी सलमान ने किसी से शादी नहीं की। 90 के दौर की हीरोइन के संगीता बिजलानी के साथ तो सलमान की शादी के कार्ड तक प्रिंट चुके थे लेकिन संगीता ने शादी करने से मना कर दिया। 

3. अक्षय कुमार और शिल्पा शैट्टी
इन दोनों की कैमिस्ट्री आन स्क्रीन बहुत अच्छी रही थी। यह दोनों आपस में डेट भी कर रहे थे लेकिन शिल्पा ने यह रिश्ता आगे बढ़ाने से मना कर दिया। उनका कहना था कि वह उसकी बैस्ट फ्रैंड ट्विंकल खन्ना से भी डेट कर रहे हैं। 

4. राखी सांवत और इलेश पारुजनवाला
राखी सावंत हमेशा से ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। राखी का स्वंयवर में कैनेडा से आए इलेश पारुजनवाला से सगाई की लेकिन दोनों ने शादी नहीं की। 

5. मल्लिका शेरावत और विजय सिंह 
एक शो मेरे ख्यालों की मल्लिका में मल्लिका शेरावत ने विजय सिंह से शादी के लिए वादा किया। लेकिन शो खत्म होते ही नवंबर 2013 में मल्लिका नेे शादी से मना कर दिया।

6. साजिद खान और गौहर खान
यह दोनों भी एक दूसरों को डेट कर रहे थे लेकिन इनका रिलेशनशिप बहुत देर तक नहीं चला। इन दोनों ने 2003 में यह रिश्ता तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static