सैलेब्स से लें समर में व्हाइट ड्रैस वियर करने के Sexy ideas

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2017 - 04:36 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन): तेज गर्मी अपनी चरम सीमा पर हो, ऐसे में बॉलीवुड डीवाज का वॉर्डरोब लाइट और ब्रिजी ड्रैसेज से भरा होता है। गर्मी में अक्सर घर से बाहर निकलते समय यह दिक्कत आती है कि आज क्या पहने, जिसमें गर्मी भी कम लगे और स्टाइल भी बना रहे। अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रही है तो आज हम आपको कुछ सैलेब्स के बारे में बताएंगे, जिनसे आप समर ड्रैसिंग के टिप्स ले सकती है और समर में भी स्टाइलिश लग सकती है।  

 

1. दिशा पटानी

PunjabKesari

दिशा पटानी लंदन के थाई-हाई स्लिट्स जंपसूट में स्टनिंग लग रही है। ट्रेसमोड फुटवेयर और कम से कम मेकअप में दिशा का लुक बिल्कुल परफैक्ट लग रहा है। 

2. करिश्मा कपूर

PunjabKesari

करिश्मा ने ब्लू डेनिम और फ्रैंडी वर्ड में लिखी स्लोगन टी-शर्ट वियर की, जिसमें उनका कैजुअल लुक काफी अच्छा लग रहा है। व्हाइट नाइक स्नीकर्स और ब्लैक शेड्स में उनको कम्पलीट लुक दे रहे हैम। गर्मी के लिए यह लुक काफी परफैक्ट है।  

3. शिल्पा शेट्टी 

PunjabKesari

यदि आप समर में कम्फर्टेबकल ड्रैस वियर करना चाहती है तो शिल्पा शेट्टी के तरीके अपनाएं। हाउस ऑफ मिल्क द्वारा सफेद ऑर्बनिक कॉटन आउटफिट में शिल्पा का ईजी-ब्रिजी लुक समर के बैस्ट है। 

4. आलिया भट्ट

PunjabKesari

आलिया का ब्राइट यैलो मैक्सी ड्रैस के साथ डेनिम जैकेट और व्हाइट सैंडल में समर लुक काफी स्टाइलिश है। आप भी आलिया से टिप्स लेकर समर में परफैक्ट दिख सकती है। 

5. तापसी पन्नू 

PunjabKesari
 

गर्मियों के लिए ग्रैट च्वाइस रखने वाली पन्नू ने तरुण ताहिलियानी के चाश्मे शाही क्लैक्शन के लिए एथनीक व्हाइट शर्ट के साथ डरैप्ड पैंट वैलवेट ईयरिंग के लिए दुबई में नाम शबाना की प्रमोशन कीं।  

6. अनुष्का शर्मा 

PunjabKesari

यदि आप चाहते हैं कि एथनीक लुक में दिखें और फिर भी अपनी ड्रैस को मॉडर्न टच देना चाहती है तो अनुष्का शर्मा में आईडिया लें। इंडी बोहो लांचिंग में कोटवाड़ा की सभा से अनुष्का ने मोती की व्हाइट आउटफिट वियर की। हल्के कर्ल बाल, माथे पर बिंदी और मिरर वर्क फ्रिजी जुती में उनका लुक काफी परफैक्ट लग रहा है। 

7. दीपिका पादुकोण 

PunjabKesari

आप दीपिका पादुकोण से कुछ फैशन और साथ ही गर्मी में ड्रैसिंग टिप्स ले सकते है। व्हाइट मैसन वैलेंटिनो जंपसूट में स्टनिंग और और समर के लिए काफी बैस्ट ऑप्शन है। इसके साथ दीपिका ने ब्लैक ब्लोक हील वियर कीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static