Caressa and Jianna फैशन ब्रांड करेगा इस एन जी ओ की मदद

Monday, May 14, 2018 5:15 PM
Caressa and Jianna फैशन ब्रांड करेगा इस एन जी ओ की मदद

NIIFD की ओर से मुंबई के बांद्रा में स्थित एंड्रयूज ऑडिटोरियम में फैशन का आयोजन किया गया। हर साल की तरह इस बार भी ‘Colour Power 2018’ में लेटेस्ट फैशन स्टाइल देखने को मिला। इस फैशन शो में पहली बार Caressa and Jianna ब्रांड को पेश कर Zenitex ने फैशन के क्षेत्र में एंट्री ली। 


शो के दौरान सूरत के नामी उद्योगपति और ज़ेनिटेक्स प्राइवेट लिमिटेड के CEO विरल सुधीर देसाई की पत्नी सोनाली देसाई और पुत्री जिया देसाई ने अपनी फैशन ब्रांड को पेश किया। ब्रांड का कॉन्सेप्ट फैशन फॉर कोज (Fashion for a cause) रखा गया था। 

PunjabKesari
सोनाली ने पति तो जिया ने पिता विरल देसाई के सामाजिक कार्यो से प्रेरित होकर इस फैशन लेवल की बिक्री से होने वाली आय का आधा हिस्सा सामाजिक कार्य के लिए खर्च करने का निर्णय किया है। गौरतलब है की विरल सुधीरभाई देसाई कैंसर चेक अप के साथ ही ‘हार्ट्स एट वर्क फाउंडेशन’ संस्था के जरिए पौधा रोपण, क्लीन इंडिया, ग्रीन इंडिया जैसे अभियान चला रहे हैं। उनके समाज सेवा के कार्यों को देखते हुए ही मां-बेटी ने भी इस मार्ग को अपनाया। 

PunjabKesari
इस फैशन शो में 12 साल की लड़की जिया ने फैशन डिजाइनर नम्रता के लिए कैट वॉक किया। इसके साथ ही अपना लेबल भी लॉन्च किया। इस शो में जिया के पापा विरल देसाई, विक्रम फर्नाडीज,फैशन डिजाइनर अर्चना कोचर और अंजलि प्रसाद के साथ गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर आमंत्रित किया गया था। विरल देसाई ने बताया की लेबल का आयोजन ‘हार्ट्स एट वर्क फाउंडेशन’ की मदद के लिए किया गया हैं। 

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन