Caressa and Jianna फैशन ब्रांड करेगा इस एन जी ओ की मदद

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 05:20 PM (IST)

NIIFD की ओर से मुंबई के बांद्रा में स्थित एंड्रयूज ऑडिटोरियम में फैशन का आयोजन किया गया। हर साल की तरह इस बार भी ‘Colour Power 2018’ में लेटेस्ट फैशन स्टाइल देखने को मिला। इस फैशन शो में पहली बार Caressa and Jianna ब्रांड को पेश कर Zenitex ने फैशन के क्षेत्र में एंट्री ली। 


शो के दौरान सूरत के नामी उद्योगपति और ज़ेनिटेक्स प्राइवेट लिमिटेड के CEO विरल सुधीर देसाई की पत्नी सोनाली देसाई और पुत्री जिया देसाई ने अपनी फैशन ब्रांड को पेश किया। ब्रांड का कॉन्सेप्ट फैशन फॉर कोज (Fashion for a cause) रखा गया था। 

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सोनाली ने पति तो जिया ने पिता विरल देसाई के सामाजिक कार्यो से प्रेरित होकर इस फैशन लेवल की बिक्री से होने वाली आय का आधा हिस्सा सामाजिक कार्य के लिए खर्च करने का निर्णय किया है। गौरतलब है की विरल सुधीरभाई देसाई कैंसर चेक अप के साथ ही ‘हार्ट्स एट वर्क फाउंडेशन’ संस्था के जरिए पौधा रोपण, क्लीन इंडिया, ग्रीन इंडिया जैसे अभियान चला रहे हैं। उनके समाज सेवा के कार्यों को देखते हुए ही मां-बेटी ने भी इस मार्ग को अपनाया। 

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इस फैशन शो में 12 साल की लड़की जिया ने फैशन डिजाइनर नम्रता के लिए कैट वॉक किया। इसके साथ ही अपना लेबल भी लॉन्च किया। इस शो में जिया के पापा विरल देसाई, विक्रम फर्नाडीज,फैशन डिजाइनर अर्चना कोचर और अंजलि प्रसाद के साथ गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर आमंत्रित किया गया था। विरल देसाई ने बताया की लेबल का आयोजन ‘हार्ट्स एट वर्क फाउंडेशन’ की मदद के लिए किया गया हैं। 

 


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