दुल्हन की एंट्री के ये 7 यूनिक अाइडियाज अापकाे भी अाएंगे पसंद!

Monday, September 11, 2017 3:47 PM
दुल्हन की एंट्री के ये 7 यूनिक अाइडियाज अापकाे भी अाएंगे पसंद!

शादी का माैका हर लड़का या लड़की के लिए खास हाेता है और उसे यादगार बनाने में वह काेई कसर नहीं छाेड़ना चाहते। अाजकल ताे लड़कियां भी शादी में अपनी धमाकेदार एंट्री से सभी काे चाैंका रही हैं। अगर अापकी भी जल्द ही शादी हाेने वाली है, ताे अापके लिए कुछ एेसी ही एंट्री हैं, जिससे अाप अपने इस स्पैशल दिन काे और भी यादगार बना सकती हैं।

- स्पार्कल एंट्री
दुल्हन अपने हाेने वाले पति के साथ हाथाें में हाथ डाले स्पार्कलस के बीच एंट्री कर सकती हैं। यह राेमांटिक हाेने के साथ-साथ ज्यादा शाेर-शराबे से भरा भी नहीं है।
PunjabKesari
- रॉयल एंट्री
रॉयल एंट्री के लिए दुल्हन सिंहासन पर बैठकर भी शादी में एंट्री ले सकती है, जाे सुंदर फूलाें से डेकाेरेट किया हाे।
PunjabKesari
- क्यूट बच्चाें के साथ 
खास एंट्री के लिए दुल्हन क्यूट बच्चाें के साथ भी एंट्री ले सकती हैं, जिनके हाथ में तख्तियां हाे और उन पर लिखा हाे 'Here come the bride'।
PunjabKesari
- स्वैग
अगर अाप एेसी दुल्हन हैं, जाे अपने स्वैग के लिए फैमस हैं, ताे अाप अपनी धमाकेदार एंट्री के लिए इसका इस्तेमाल कर सकती हैं। अाप खुद से गाड़ी डाइव करके या रिक्शा या अॉटाे रिक्शे पर अा सकती हैं।
PunjabKesari
- लाडली बहन की परफेक्ट एंट्री 
भाई अपनी लाडली बहन के इस दिन काे स्पैशल बनाने के लिए उसे बेहद सुंदर फूलाें से सजी पालकी में बिठाकर भी ला सकते हैं। 
PunjabKesari
- पैरेंट्स के साथ एंट्री
दुल्हन अपने जीवन की नई शुरुअात करने जा रही हैं, एेसे में माता-पिता के साथ एंट्री करना एक बेल्ट अॉप्शन हाे सकता है। क्याेंकि इन्हाेंने ही उसे जन्म दिया है। 
PunjabKesari
- दाेस्ताें के साथ 
दुल्हन अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ भी एंट्री मार सकती है, जिन्हाेंने हाथ में फूलाें से सजी चादर ले रखी हाे और नीचे प्यारी सी दुल्हन हाे।
PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !