पहली नजर में लड़कों को इंप्रेस करती हैं लड़कियों की ये चीजें

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 06:36 PM (IST)

लड़कियां खूबसूरत दिखने और लड़को को आकर्षित करने के लिए मेकअप से लेकर ड्रेसअप तक किसी चीज में कमी नहीं छोड़ती। वह सोचती है कि मेकअप से सजने पर ही वह लड़को को पसंद आती है लेकिन उनका यह मानना बिल्कुल ही गलत है। लड़के केवल लड़कियों की नैचुरल ब्यूटी को ही पसंद करते हैं। वह एक ही नजर में लड़कियों की खूबसूरती समझ लेते हैं। उन्हें ज्यादातर बिना मेकअप वाली लड़कियां ही पसंद आती है। आज हम आपको ऐसी चीजें बताएंगे, जो लड़का एक ही नजर में अपनी पसंद की लड़की में देखता है

1. आंखें

PunjabKesari
लड़कों की पहली नजर लड़की की आंखों पर पड़ती है। माना जाता है कि आंखो से किसी भई लड़की स्वभाव जाना जा सकता है। आंखो से किसी की भी दिल की बात को जाना सकता है। आंखे ही सभी के राज खोलती है।

2. मुस्कराहट
लड़के अगर लड़की की किसी चीज पर मरते हैं तो वो है उसकी की मुस्कराहट। वह अपनी स्माइल से लड़को को बहुत जल्दी इंप्रेस करके हर मांग को पूरा करवा सकती है। लड़की की मुस्कान ही लड़के को अपने प्यार में बांध कर रखती है।

3. मीठी आवाज
लड़कियों की मीठी आवाज लड़को को अपनी ओर बहुत जल्दी मोहित करती है। लड़के, लड़कियों की आवाज से भी उसके स्वभाव का अंदाजा लगा लेते हैं। अगर लड़की की आवाज तीखी और तेज हो तो लड़के उन्हें गुस्सेखोर समझने लगते हैं इसलिए अगर आप अपने पार्टनर से मिलने जा रही है तो अपनी आवाज पर कंट्रोल रखें।

4. बाल

PunjabKesari
लड़को को लड़कियों के घने और लंबे बाल बहुत पसंद होते हैं। उन्हें लड़की से बात करते उनके बालों में उंगलियां फैरना बहुत अच्छा लगता है। लड़कियों के सुंदर बाल लड़को को अपनी ओर आकर्षित करते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static