ब्वॉयफ्रेंड में हैं ये 5 खूबियां, ताे कभी न ताेड़े उनसे रिश्ता

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 02:46 PM (IST)

रिश्ता चाहे पति-पत्नी का हो या फिर ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का, हर रिश्ते में सच्चाई और ईमानदारी होना बेहद जरूरी है। हर किसी की जिंदगी में खुशी और गम अाते ही रहते हैं, जिसे दूर करने के लिए हमारे परिवार के लोग होते हैं। फिर भी हमें किसी एेसे की तलाश हाेती है, जिससे अाप दिल खाेलकर अपनी हर बात शेयर कर सकें। एेसे में लड़कियाें का काेई खास दाेस्त या ब्वॉयफ्रेंड बनाना अाम बात है। एेसे में अाज हम अापकाे कुछ ऐसी बातें बता रहे हैं जो अगर आपके ब्वॉयफ्रेंड में हैं तो आप उसका साथ कभी नहीं छाेड़ना चाहिए। 
PunjabKesari
- अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड हमेशा आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है, तो वह वाकई में अापकी इज्जत और कदर करता है। एेसे ब्वॉयफ्रेंड का साथ कभी नहीं छाेड़ना चाहिए। 

- वह आपको निराश नहीं देख सकता और अापकी मदद काे हमेशा तैयार रहता है। ताे एेसे लड़के काे अपनी जिंदगी से कभी न जाने देंं। 

- अाप अपने दिल की हर बात उनसे बिना किसी हिचकिचाहट के कर लेती हैं और उनके साथ काफी कंफर्टेबल भी हैं। ताे एेसे पार्टनर काे हमेशा अपने करीब रखें। 

- हर व्यक्ति का कुछ न कुछ अतीत जरूर होता है, जिसे वह सबके सामने जाहिर नहीं करता और ज्यादातर छिपाता है। अगर अापकाे लगता है कि ब्वॉयफ्रेंड ने अापसे अपने अतीत की हर बात शेयर की है, ताे वह सच में अापके प्रति ईमानदार है। 

- वह अापके साथ-साथ अापके परिवार व दाेस्ताें की भी इज्जत करता है और अाप पर किसी भी तरह की राेक-टाेक नहीं लगाता, न ही बेकार का शक करता है। ताे वह अापके लिए एक सच्चा जीवनसाथी है, जिसके साथ अाप अपनी जिंदगी बिताने का साेच सकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static