रियल लाइफ में देवर-भाभी और जीजा-साली के रिश्ते में बंधे ये स्टार्स

Monday, March 13, 2017 12:44 PM

रिलेशनशिप: ससुराल के सभी रिश्तों जैसे सांस, ननद, पति के बाद देवर-भाभी का रिश्ता आता है। देवर-भाभी का रिश्ता बेहद प्यारा होता है, भाभी अपने देवर को अपने छोटे भाई का दर्जा देती है, इसी लिए देवर भाभी का लाडला कहलाता है। भाभी के साथ शरारतें,मजाक,मस्ती,नराजगी और रिश्ते का मान सिर्फ देवर ही कर सकता है। यह आम लोगों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड लाइफ में ही ऐसा होता है। फिर वह ऑन स्क्रीन पर हो या रियल लाइफ में। आज हम जिन स्टार्स की बात करने जा रहे है वो एक-साथ फिल्म में काम करने के बाद असल जिंदगी में ही देवर-भाभी के रिश्ते में बंध गए। इतना ही नही कुछ जीजा-साली के रिश्ते में बंधे। आइए जानते है इनके बारे में। 

 

1. अशोक कुमार- मधुबाला

फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मधुबाला ने कई बार किशोर कुमार के साथ फिल्मों में प्रैमिका का रोल अदा किया है लेकिन आखिर में यह किशोर कुमार के बड़े भाई अशोक कुमार के साथ शादी के बंधन में बंध गई। 

2. अनिल कपूर- श्रीदेवी 

अनिल कपूर-श्रीदेवी की जोड़ी ब्लॉकबस्टर की सबसे बैस्ट जोड़ी मानी जाती थी। इन्होंने अक्सर एक-साथ फिल्म में काम भी किया लेकिन बाद में श्री देवी ने अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर से शादी कर अनिल कपूर की भाभी बन गई। 

3. सैफ अली खान-करिश्मा कपूर 

सैफ और करीना भी कई बार एक-साथ काम कर चुके है। फिल्म में लोगों ने इनकी जोड़ी को खूब पंसद भी किया लेकिन सैफ ने करिश्मा की प्यारी बहन, बेबो से शादी कर ली और उनके जीजा बहन गए। 

4. अजय देवगन-रानी मुखर्जी

काजोल के पति अजय देवगन ने अपनी साली रानी मुखर्जी के साथ कॉमेडी फिल्म फिल्म और रोमांटिक फिल्में की है, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है। आज यह जोड़ी-साली के रिश्ते से मशहूर है। 

5. उदय चोपड़ा- रानी मुखर्जी 

रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा की पत्नी हैं लेकिन रानी मुखर्जी ने अपने देवर उदय चोपड़ा के साथ मुझसे दोस्ती करोगे में एक-साथ काम किया।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!