करीना से लेकर सलमान तक, इन फेमस बॉलीवुड स्टार के थे 2 से ज्यादा अफेयर

punjabkesari.in Thursday, Jun 29, 2017 - 01:12 PM (IST)

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): बॉलीवुड हो या टॉलीवुड स्टार्स अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। फिर वह अपनी किसी नए किरदार के लिए हो या फिर अपने किसी रिलैशन के लिए, उनकी खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती है। स्टार्स कई बार तो अपने रिलैशन को लेकर इतने चर्चा में बने रहते है कि उनसे नजर हटाना भी मुश्किल हो जाता है। बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई स्टार्स है, जिनके एक से अदइक अफेयर्स हो चुके है लेकिन शादी के लिए उन्होंने अलग पार्टनर को चुना। आइए जानते है इन स्टार्स की दिलचस्प अफेयर्स से जुड़ी कुछ बातें, जिनके बारे में आप भी नहीं जानते।  

 

1. बिपाशा बसु

बिपाशा बसु का नाम पहले डीनो मोरिया के साथ जुड़ा। फिर 6 साल के अफेयर के बाद उनका ब्रेअप हो गया। इसके बाद बिपाशा का अफेयर जॉन अब्राहम से शुरू हुआ। 10 साल एक साथ रहने के बाद आखिर में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर लीं। ऐसा नहीं है कि करण सिंह का इससे पहले कोई अफेयर नहीं था। 

2. सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आज भी अफेयर के लिए चर्चा में रहते है। उनका नाम संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ और लूलिया वंतूर तक से जुड़ा। परन्तु अभी तक उन्होंने अपने लाइफ पार्टनर नहीं मिला। 

3. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का अफेयर पूजा बत्रा, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन के साथ तक रहा। जब शिल्पा के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ीं तो शिल्पा को पता चला कि अक्षय ट्विंकल को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने उन्हे छोड़ दिया। इसके  बाद में अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कीं। 

4. करीना कपूर

भले ही अब करीना कपूर खान सैफ की पत्नी कहलाती है लेकिन उनका भी शादी से पहले ऋतिक रोशन, शाहीद कपूर और फरदीन खान के साथ अफेयर रह चुका है।

5. लारा दत्ता

मॉडलिंग के दिनों में लारा दत्ता का अफेयर केली दोरजी के साथ था, खबरों के अनुसार वह 10 साल एक-साथ लिव इन रिलेशन में रहे। इसके बाद उनका नाम डिनो मोरिया के साथ जुड़ा। आखिर में उन्होंने  टेनिस चैम्पियन महेश भूपति 2011 शादी कर लीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static