Oops! एक ही ड्रैस में दो बार नजर आए ये सितारे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2017 - 06:11 PM (IST)

फैशन: बॉलीवुड में कई एक्ट्रैस ऐसी है, जो किसी न किसी का स्टाइल कॉपी करती है। ऐसे ही कुछ एक्ट्रैस ऐसी भी है जो एक ही ड्रैस को बार-बार रिपीट करके पहनती है, जिनमें सबसे पहला नाम दीपिका का आता है, दीपिका के बारे में कई बार सुनने को मिला है कि वह हॉलीवुड की एक्ट्रैस को फुल-ऑन-कॉपी करती है। इतना ही नहीं, वह ड्रैसेज को रिपीट करने में भी काफी माहिर है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड एक्ट्रैस के बारे में बताएंगे, जो ड्रैसेज को बार-बार रिपीट कर रहे है। 


1. दीपिका पादुकोण 

हाल ही में हुए ऑस्‍कर अवार्ड्स की पार्टी में दीपिका पहुंची, जहां उन्होंने ब्लैक टैंक टॉप और  हाई वेस्ड गोल्डन स्कर्ट पहनी हुई थी लेकिन क्या आपका पता है कि दीपिका ने यह ड्रैस 2012 में हुए वोग इंडिया अवार्ड में भी पहनी थी। 

2. शाहरुख खान

अभिनेता शाहरुख खान को अपनी कैमुफ्लायज पैंट से काफी प्यार ही इसी लिए तो जो पैंट उन्होंने अपने जन्मदिन पर पहनी थी, वहीं वोटिंग के दिन पहने हुए एयरपो्रट पर दिखें। 

3. अमृता अरोड़ा

ऐसे ही अमृता अरोड़ा को कई बार कैमुफ्लायज जैकेट वियर किया देखा गया है। 

4. आलिया भट्ट 

बॉलीवुड की क्यूट स्टार आलिया भट्ट अक्सर कपड़ों को मिक्स और मेच करके पहनती है। आलिया ने जो व्हाइट टॉप शॉर्ट्स के साथ पहना था, वहीं उन्हें लेदर स्कर्ट के साथ पहना देखा गया है। 

5. कंगना राणावत

ऐसे ही एक्ट्रेस कंगना को विवियन वेस्टवुड ड्रैस में 2 बार देखा गया, जिसमें वह एक बार बिना ब्लेजर के नजर आई और दूसरी बार उन्होनें विवियन वेस्टवुड ड्रैस के साथ व्हाइट ब्लेजर वियर किया हुआ है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static