बॉलीवुड सेलेब्स के हेयरस्टाइल जिन्होंने मचाईं धमाल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 25, 2017 - 03:31 PM (IST)

जमाना जैसे-जैसे बदलता जा रहा वैसे ही लोगों का स्टाइल और फैशन चेंज हो रहा है। वो दिन गए जब लड़कियां किसी भी पार्टी या इवेंट में सिंपल हेयरस्टाइल और मेकअप करके पहुंच जाती थी। मॉडर्न समय में लड़कियां अपने आउटफिट्स से लेकर हेयरस्टाइल तक, बॉलीवुड डीवाज से इंस्पिरेशन लेकर ट्राई करती है। लड़कियों की नजरें हर वक्त बॉलीवुड डीवा के हेयरस्टाइल पर टिकी रहती है। अगर आप भी अपनी फेवरेट डीवा का हेयरस्टाइल ट्राई करती है तो आज हम आपको पिछले हफ्ते में बॉलीवुड एक्ट्रैस के कुछ हेयरस्टाइल बताएंगे, जिनको सभी लड़कियां ट्राई कर सकती है और उन्हीं की तरह अपना स्टाइल स्टेंटमेंट बना सकती है। 

 


- हाल ही में दिल्ली के जेडब्ल्यू मैरियट इंटरनेशनल होटल भारत की फेमस डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने अपना फैशन शो आयोजित किया, जिसमें सोनम कपूर शोस्टॉपर रहीं। इस दौरान सोनम ने ब्राइड लहंगे के साथ पिंक लिप्सटिक और ब्राउन आईलाइनर लगाया। इसी के साथ सोनम ने सिंपल बन बनाया था। 

PunjabKesari

-  'हसीना पार्कर' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान श्रद्धा कपूर ने स्लिक्ड बैक पोनीटेल के साथ  सिंपल मेकअप किया। 

PunjabKesari

-कृति सेनन ने हेयर को ब्लो-ड्राइड कर्ल किया और मेकअक की बात करें तो यहां कृति का बेसिक आईलाइनर और न्यूड लिप थे। 

PunjabKesari

- करिश्मा कपूर और काजोल ने बालों का हल्का कर्ल देकर मुड़ पनीटेल किया। 

PunjabKesari

- अथिया शेट्टी ने बालों का हल्का स्लीक, सॉफ्ट कर्ल हेयरस्टाइल किया जो आम लड़किया आसानी से ट्राई कर सकती है। इसी के साथ अथिया ने पिंक लिप्सटिक लगाई हुई है जो उनको परफैक्ट लुक दे रही है।

PunjabKesari

- नेहा धूपिया ने ऑफ- ड्यूटी-बन बनाया जो उनके कैजुअल लुक को परफैक्ट बना रहा है। 

PunjabKesari

- ब्राइडल फैशन शो के दौरान दिशा पटानी wavy हेयरस्टाइल ट्राई किया। मेकअप की बात करें तो कोहल के साथ उन्होेंने अपनी आंखों अट्रैक्टिव लुक दिया और लिप्स को पिंक कलर दिया। 
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static