बॉलीवुड की 8 अभिनेत्रियां, जिन्हें है अपने बच्चों से खास लगाव

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2017 - 05:29 PM (IST)

पंजाब केसरी ( रिलेशनशिप) : मां बनना बहुत ही खुशकिस्मती की बात होती है। बच्चे के पैदा होने के बाद औरत की सुदंरता और भी बढ़ जाती है। वे अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करती हैं। ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं जो अपने मातृत्व का खूब आनंद ले रही हैं और अपने बच्चों के साथ काफी समय बिताती हैं। 

1. एश्वर्या राय बच्चन
बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन एक बहुत ही सुंदर बच्ची का मां है। 2011 में उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया जिसका नाम अराध्या रखा। एश्वर्या ज्यादातर अपनी बेटी के साथ ही देखी जाती है। उनकी बेटी की आंखों में ऐसा जादू है जो किसी का मन भी मोह लेता है। वह पूरे बच्चन परिवार की आंखों का तारा है।

2. शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड की सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी ने 2012 में एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम विहान रखा। बेटा होने के बाद भी शिल्पा पहले जैसी ही फिट रही। अक्सर शिल्पा शैट्टी को अपने पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ देखा जाता है।

3. जेनेलिया देशमुख
जेनेलिया देशमुख ने काफी सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और 2012 में इन्होंने रितेश देशमुख से शादी कर ली। इनके दो बेटे हैं। जेनेलिया ने काफी समय से फिल्मों से ब्रेक ले रखा है और वह अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं।

4. ट्विंकल खन्ना
इस अभिनेत्री ने कुछ ही फिल्मों में काम किया और बेटे के जन्म के बाद इन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया। इनकी एक बेटी भी है जिसे टि्वंकल हमेशा कैमरे की नजरों से बचाती है। 

5.सुष्मिता सेन
बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन कुंवारी है और उन्होंने अकेले ही दो अनाथ बच्चियों को गोद ले रखा है जिनसे वह काफी प्यार करती हैं। उनकी बेटियों का नाम अलीसा और रैनी है। उन्होंने अपने दम पर ही अपनी बच्चियों को पाला है।

6.माधुरी दीक्षित
बॉलीवुड की डांसिग क्वीन माधुरी दीक्षित के दो बेटे हैं। जिनका नाम अरीन और यान है। शादी के बाद माधुरी दीक्षित अमेरिका चली गई और काफी साल फिल्मों से दूर रहने के बाद कुछ देर पहले ही बॉलीवुड में वापिस लौटीं। माधुरी के दोनों बच्चे उनकी दुनिया हैं जिनसे वह बहुत प्यार करती है।

7. लारा दत्ता
पूर्व मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री लारा दत्ता ने मशहूर टेनिस प्लेयर महेश भूपति से 2011 में शादी की। इनकी एक बेटी है जो 5 साल की है। लारा की तरह उनकी बेटी भी बहुत चार्मिंग और सुंदर है।

8. गौरी खान
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के 3 बच्चे हैं। उनके तीसरे बेटे का जन्म सरोगेसी की मदद से हुआ जिसका नाम अबराम है। वह छोटी उम्र से ही लोगों के दिल में अपनी जगह बना चुका है। गौरी के बड़े बच्चे भी अपने छोटे भाई अबराम से बहुत प्यार करते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static