ब्लैक कुर्ती को इन 4 डिफ्रैंट तरीकों से करें Wear

punjabkesari.in Thursday, Jul 06, 2017 - 02:24 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन) : महिलाओं के पास चाहे जितने भी कपड़े हों लेकिन ऑफिस या कॉलेज जाते वक्त उन्हें अक्सर पहनने के लिए कुछ नहीं मिलता। यह समस्या सिर्फ एक महिला की नहीं बल्कि सभी की होती है। ऐसे में हर रोज शॉपिंग करना तो मुमकिन नहीं होता। इसके लिए अपनी वार्डरोब में एक प्लेन ब्लैक लॉन्ग कुर्ता जरूर रखें जिसे आप कई तरीकों से कैरी करके अलग लुक पा सकते हैं। वैसे भी आजकल मिक्स और मैचिंग का जमाना है तो ऐसे में काले रंग के कुर्ते को कई तरीकों से वियर कर सकते हैं।

1. लैगिंग
PunjabKesari
ब्लैक कुर्ते को लैगिंग के साथ पहनें और साथ में हैवी इम्ब्रॉयडेड दुपट्टा कैरी करें। इसके साथ हल्की ज्वैलरी और पंजाबी जूती वियर कर सकते हैं जिससे आपको एक सिंपल और ट्रैडिशनल लुक मिलेगी।

2. प्रिंटेड स्कर्ट
इसी ब्लैक कुर्ते को प्रिंटेड व्हाइट और ग्रे रंग मिक्स स्कर्ट के साथ वियर कर सकते हैं। इसके साथ फंकी ज्वैलरी पहनें जिससे आपको एक कूल लुक मिलेगी।

3. प्लाजो
आजकल प्लेन सूट के साथ प्रिंटेड प्जालो का काफी ट्रैंड है। ऐसे में अपने पास एक प्रिंटेड क्रॉप्ड प्लाजो भी जरूर रखें। अपने ब्लैक कुर्ते को आप प्रिंटेड प्लाजो और लहरिया दुपट्टे के साथ वियर कर सकते हैं। 

4. जैकेट
PunjabKesari
ब्लैक कुर्ते को शॉर्ट जैकेट के साथ मैक्सी की तरह वियर कर सकते हैं। इससे आपको वैस्ट्रन और स्टाइलिश लुक मिलेगी। इसके अलावा कुर्ते के साथ जींस भी कैरी कर सकते हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static