फाइव स्टार हाेटल से कम नहीं है बिग बॉस का नया घर, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2017 - 04:44 PM (IST)

दुनिया का सबसे फेमस शो बिग बॉस आज से शुरू होने जा रहा है लेकिन आज हम आपको बिग बॉस के घर से जुड़ी कुछ बाते बताने जा रहें। पिछले 10 सीजन की इस बार भी घर को नए तरीके से किया गया है, जो किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं। आइए देखते है बिग बॉस के खुबसूरत घर की कुछ तस्वीरें।

PunjabKesari

हर बार की तरह इस बार भी घर में कई बदलाव किए गए है। बिग बॉस 11 के घर को डिजाइन करने के लिए ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनीता को बुलाया गया था। इस घर को करीब 200 लोगों मे 55 दिन में बनाया है।

PunjabKesari

'पॉप आर्ट' थीम पर बेस्ड बिग बॉस 11 का घर बेहद खुबसूरत है। इस घर में कंटेस्टेंट पर नजर रखने के ल लिए 99 कैमरे लगाए गए है। इस बार घर के हर हिस्से को बड़ी ही खास तरीके से डैकोरेट किया गया है।

PunjabKesari

पॉप आर्ट से बने इस घर में अलग-अलग तरह के कलर किए गए है। इसके अलावा घर के अंदर बनी अंडरग्राउंड जेल की भी खूब चर्चा हो रही है। इस जेल को मेकर्स ने सरबजीत की जेल की तरह बनाया है।

PunjabKesari

घर के अंदर स्वि‍मिंग पूल, जिम और जकूजी का भी पूरा इंतजाम है। इसके अलावा घर के अंदर अक सीक्रेट रूम भी बनाया गया है। घर के कोने-कोने में आप डिफरेंट आर्टवर्क की झलक देख सकते है। 

PunjabKesari

गार्डन एरिया में भी आप खूबसूरत डिजाइनिंग देख सकते है। 19, 500 वर्गफीट तक फैले इस बिग बॉस हाउस में 4,500 वर्गफीट का तो सिर्फ गार्डन ही है। कंटेस्टेंट के रूम को ब्लैक और रेड कलर की थीम से सजाया गया है। आप भी बिग बॉस हाउस से अपने घर को डाकोरेट करने के लिए आइडिया ले सकते है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static