देश की ये जगहें न्यू ईयर मनाने के लिए हैं खास

Friday, December 29, 2017 1:34 PM
देश की ये जगहें न्यू ईयर मनाने के लिए हैं खास

दिसंबर का आखिरी हफ्ता चल रहा है और लोग नया साल आने के लेकर बहुत उत्साहित हैं। कोई अपनी पसंदीदा जगह पर पार्टी तो कोई इस खास दिन घूमने का प्लान बना रहा है। कुछ लोग तो कई दिन पहले ही न्यू ईयर सेलिब्रेशन करने के लिए विदेश के लिए रवाना भी हो चुके हैं। आप भी इस दिन को अपने परिवार के साथ मिलकर यादगार बनाना चाहते हैं तो देश के कुछ शहर इसके लिए बैस्ट हैं। आइए जानें नए साल के लिए कौन सी जगहें हैं खास
 

1. पॉंडिचेरी

PunjabKesari
पॉडिंचेरी बहुत ही खूबसूरत जगह है। बीच पर मस्ती करने का मन है तो यह जगह आपके लिए खास हो सकती है। यहां पर विदेशों से भी लोग घूमने के लिए आते हैं। यहां की फ्रैंच स्टाइल बिल्डिंग्स,क्लब और पार्टी की माहौल आपको मस्ती करने पर मजबूर कर देगा। 


2. बंगलुरु
बैगलोर यानि बंगलुरु के आई टी सिटी के लिए जाना जाता है। यहां पर अपने गमों को वाइल्ड पार्टी के सहारे भूलाने की कोशिश करते हैं। न्यू ईयर पर यहां पर हर तरफ पार्टी का माहौल होता है। 

3. गोकर्णा
भारत के कर्नाटक में मैंगलोर के पास स्थित एक गांव है। गोवा की भीड़-भाड़ में न्यू मनाने से बेहतर है कि जगह जा कर खास दिन को मनाया जाए। यहां पर खूबसूरत बीच और पार्टी के माहौल में परिवार के साथ खूब मस्ती कर सकते हैं। 

5. लक्षद्वीप

PunjabKesari
नए साल की शुरुआत में डीप सी डाइविंग, कायाकिंग,याच सेलिंग(Yacht Sailing) आदि का मजा लेना चाहते हैं तो लक्षद्वीप आपके लिए रोमांचक साबित हो सकता है। 

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!