ये खास Gifts देकर पति को करें खुश

punjabkesari.in Friday, Apr 14, 2017 - 04:47 PM (IST)

husband ko kya gift kare : शादी एक बहुत ही खास और प्यारा रिश्ता है। पति-पत्नी का एक-दुसरे के लिए प्यार और विश्वास होने से यह रिश्ता और मजबूत हो जाता है। नया शादीशुदा जोड़ा एक-दुसरे को खुश करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करता है। ऐसे में अगर पार्टनर का जन्म दिन आ जाए या शादी की सालगिराह हो तो बढ़िया गिफ्ट देकर उसे और खुश किया जा सकता है। आइए जानिए हस्बैैंड को गिफ्ट या सरप्राइज देने के लिए कैसे तरीके अपना सकते हैं।

 

1. की-चेन
PunjabKesariपति को तोहफा देने के लिए उनकी जरूरत और खुशी के हिसाब से ही गिफ्ट का चेयन करें। ऐसे में पार्टनर को बढ़िया सा की-चेन दे सकते हैं जिसमें वह अपने वार्डरोब की चाबी रख सके। मार्किट में काफी ट्रैंडी और स्टाइलिश की-चेन मिल जाते हैं जिससे पति को खुश किया जा सकता है।


2. कार्ड होल्डर
PunjabKesari

मर्द कई तरह के कार्ड्स का इस्तेमाल करते हैं। इनमें डेबिट, क्रेडिट कार्ड और कई तरह के कार्ड होते हैं जिन्हें पर्स में रखने से पर्स हैवी हो जाता है और कई बार कार्ड गुम भी हो जाती है। ऐसे में उन्हें एक कार्ड होल्डर दे सकती हैं जिसमें वे अपने सभी कार्ड्स को संभाल कर रख सकें।


3. डिनर
PunjabKesari
पति को सरप्राइज देने के लिए एक कैंडल लाइट डिनर का इंतजाम करें। उनकी मनपसंद का खाना बनाएं और डिनर सर्व करने के लिए नई क्रोकरी का इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे पार्टनर काफी खुश हो जाएगा और अापकी शाम भी अच्छी गुजरेगी।


4. पेन ड्राइव
PunjabKesariतोहफे में हस्बैंड को पेन ड्राइव भी दे सकती हैं जो उनके काम भी आएगी और वे खुश भी हो जाएंगे। पेन ड्राइव में वे अपने ऑफिस की जरूरी फाइल को सेव कर सकते हैं। इसके अलावा पेन ड्राइव में पार्टनर की मनपंसद के गानों को सेव करके उन्हें तोहफा दे सकती हैं।


5. वॉलेट
PunjabKesari
पार्टनर को तोहफे में बढ़िया लैदर पर्स भी दे सकते हैं जिसे वे हर समय अपने पास रख सके। ऐसे में जब भी हस्बैंड अपना पर्स निकाले तो वह अापको याद करे। 


6.परफ्यूम
PunjabKesari

हस्बैंड की पसंद के हिसाब से उनके लिए परफ्यूम भी खरीद सकते हैं। अच्छी सुगंध का डियो या परफ्यूम हर किसी मर्द को पसंद होता है। इस तोहफे को पाकर वह काफी खुश हो जाएगें।


7. घड़ी
PunjabKesari
गिफ्ट देने के लिए घड़ी एक सबसे बढ़िया ऑप्शन है। उनकी पसंद के अनुसार एक अच्छी कंपनी और ब्रांड की घड़ी दे सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static