ब्रैस्ट का साइज बढ़ाने के लिए बैस्ट है यह जैल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2017 - 04:31 PM (IST)

ब्रैस्ट साइज इनक्रीस :  लड़कियां परफैक्ट लुक के लिए बहुत टैंशन में रहती हैं। इसके लिए वह बहुत से उपाय भी अपनाती हैं। कुछ लड़कियां ब्रैस्ट के साइज को लेकर बहुत चिंता में रहती हैं। ऐसे में कोई कैमिक्ल युक्त क्रीम का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। एलोवीरा जैल के बारे में हर कोई जानता है। सेहत और ब्यूटी से जुड़ी हर समस्या के लिए एलोवीरा रामबाण है।शायद आप यह नहीं जानते होंगे की यह ब्रैस्ट का साइज बढ़ाने में भी बहुत फायदेमंद है। ब्यूटी के लिए तो इससे स्किन की ऊपरी परत पर लगाया जाता है लेकिन ब्रैस्ट को सुडौल बनाने के लिए इसे खाने से या जूस पीने से भी फायदा मिलता है। 

 


1. ब्लड सर्कुलेशन बढाएं
एलोवीरा जैल लगाने और खाने से शरीर में खून का दौरा बेहतर हो जाता है। एलोवीरा जैल का रोजाना सेवन करने फायदा मिलता है। 

 

2. हार्मोंस करे बैलेंस
एलोवीरा में फाइटोएस्ट्रोजन तत्व भरपूर मात्रा में पाया जाता है जो बॉडी में एस्ट्रोजेन को बढ़ाने में मददगार है। 

 

3. विटामिन से भरपूर
एलोवीरा में विटामिन भरपूर मात्रा में पाए जाते है। विटामिन ए,बी,सी,ई, जिंक, मिनरल्स,कॉपर,पोटाशियम शरीर के लिए बहुत फायदेमंद है। यह जैल बॉडी को परफैक्ट शेप देने का भी काम करती है। 

 

4. अमीनो एसिड भी जरूरी
ब्रैस्ट का साइज बढ़ाने के लिए अमीनो एसीड बहुत जरूरी है। यह एलोवीरा जैल में पाया जाता है। यह एसीड शरीर में नहीं बनता। इसके लिए अलग से अमीनो एसिड से भरपूर चीजों का सेबन करना पड़ता है। एलोवीरा जैल आसानी से मिल जाता है। आप इसे जूस में या फिर पानी में मिलाकर भी पी सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static