Western Belt के साथ इस तरह पहनें साड़ी

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 06:12 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन) : जींस या ट्राउजर्स के साथ ज्यादातर महिलाएं बैल्ट लगाती हैं। जरूरी नहीं कि जींस लूज हो तभी इसका इस्तेमाल किया जाए, सिर्फ स्टाइल के लिए भी बैल्ट को कैरी किया जा सकता है। वैस्ट्रन के अलावा बैल्ट को इंडियन वियर के साथ भी पहन सकते हैं। आजकल मार्किट में कई तरह की स्टाइलिश और ट्रैंडी बैल्ट्स मौजूद हैं जो आपके आउटफिट्स को और भी बढ़िया लुक देती हैं। आइए जानिए जींस के अलावा और किन ड्रैसेज के साथ बैल्ट को कैरी करें।


साड़ी
साड़ी के साथ भी बैल्ट कैरी कर सकती हैं। इससे आपको पतली लुक मिलेगी। साड़ी के साथ मैचिंग या रैगुलर सिंपल बैल्ट भी पहन सकती हैं।

सूट 
PunjabKesari
सूट तो हर महिला पहनती है लेकिन उसे डिफ्रैंट लुक देने के लिए सूट के साथ बैल्ट लगा सकती हैं। इसके साथ कुंदन वर्क वाली स्टेटमैंट बैल्ट का इस्तेमाल करें जिससे सिंपल सूट भी बहुत बढ़िया लगेगा।

लॉन्ग शर्ट
PunjabKesari

लड़कियां लॉन्ग शर्ट पहनना काफी पसंद करती हैं। ऐसे में उसके साथ बैल्ट लगाए जिससे लॉन्ग शर्ट शार्ट ड्रैस का काम करेगी और इससे स्टाइलिश लुक भी मिलेगी।

लहंगा
PunjabKesari

लहंगे को एक अलग लुक देने के लिए उसके साथ भी बैल्ट लगा सकती हैं। लहंगे के साथ स्टाइलिश बैल्ट कमरबंद का ही काम करेगी।

ड्रैस
PunjabKesari

लॉन्ग मैक्सी ड्रैसेज का काफी ट्रैंड है। ऐसे में प्लेन ड्रैस के साथ अलग रंग की बैल्ट लगा कर खुद को एक ग्लैमरस लुक दे सकती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static