कंगना के ये ब्यूटी सीक्रेट आप भी करें ट्राई

Wednesday, September 13, 2017 11:41 AM
कंगना के ये ब्यूटी सीक्रेट आप भी करें ट्राई

स्टाइल क्वीन यानि कंगना की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। उनके ड्रैसिंग स्टाइल के साथ-साथ लोग उनकी फेस ब्यूटी को भी बहुत पसंद करते हैं। बिंदास सोच और अपने तरीके से जिंदगी जीने वाली कंगना अपनी स्किन की केयर भी बहुत अच्छे से करती है। उनका मनना है कि कि चेहरे की खूबसूरती मंहगी क्रीम या लोशन को लगाने से नहीं आती बल्‍कि वह दिल से होती है। आप भी उनकी तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो उनके ब्यूटी सीक्रेट को जरूर फॉलो करें। 


यह है कंगना की स्किन केयर रूटीन
कंगना अपनी स्किन की देखभाल बहुत अच्छे से करती है। वह सोप फ्री क्लींजर का इस्तेमाल फेस साफ करने के लिए करती हैं। इसके बाद टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग करती हैं। रात को मेकअप साफ करते वह आई क्रीम अप्लाई करती हैं। उनका मानना है कि सोप त्वचा की नमी छिन लेते हैं इसलिए चेहरे पर इसका इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। 

फेशियल की जगह क्लीन अप
कंगना की स्किन बेहद कोमल है। वह इस पर नए-नए एक्सपेरिमेंट से परहेज करती हैं और त्वचा सैंसिटिव होने के कारण फेशियल नहीं करवाती। इसकी जगह पर वह समय-समय पर क्लीन अप का कराती रहती हैं। किसी क्रीम की बजाए वह चेहरे पर शहद लगाने की सलाह देती है। इसके नैचुरल एंटी-बैक्टीरियल गुण स्किन को स्वस्थ रखते हैं। 

मेकअप बॉक्स में शामिल हैं ये चीजें
कंगना हर बात को लेकर बहुत चूजी है। उनके मेकअप बॉक्स में MAC Studio Fix, लिप बाम,ब्लशर,कंसीलर और लिपस्टिक में उन्हें फ्रैश पिंक और पेल कलर बहुत पसंद हैं। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !