पार्टनर के साथ वीकेंड का है प्लान तो करें इन रोमांटिक जगहों की सैर

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2018 - 12:33 PM (IST)

वैलेंटाइन वीक की छुट्टियों को स्पैशल बनाने के लिए लोगों रोमांटिक जगहों की तलाश में रहते है। पार्टनर के साथ रोमांटिक जगहों पर घूमने का मजा ही कुछ ओर होता है। ऐसे में उनके साथ घूमने की जगह भी खास होनी चाहिए। आज हम आपको दुनिया का सबसे रोमांटिक जगहों के बारे में बताने जा रहें है, जहां पर आप पार्टनर के साथ एजॉय कर सकते है। इन जगहों पर आप अपने पार्टनर को दोबारा आई लव यू बोल कर उन्हें स्पेशल फील करवा सकते है। तो आइए जानते है दुनिया की इन सबसे खूबसूरत जगहों के बारे में।
 

1. इटली, वेरोना
अपनी खूबसूरत और रोमांटिक जगहों के लिए मशहूर इटली में आप वेनिस के साथ-साथ वेरोना शहर भी घूम सकते है। इस शहर की दिन ही नहीं बल्कि नाइट लाइफ भी कमाल की होती है।

PunjabKesari

2. कनाडा, वैंकूवर
पार्टनर के हाथों में हाथ डालकर घूमने के लिए यह मौसम बिल्कुल परफेक्ट है। इस शहर की खूबसूरती में आप अपने ट्रिप को रोमांटिक के साथ यादगार भी बना सकते है।

PunjabKesari

3. ब्रिटेन, लंदन
अगर आप लॉन्ग वीकेंड का प्लान कर रहें है तो लंदन बिल्कुल परफेक्ट प्लेस है। लंदन आई में जाकर आप पूरे शहर की खूबसूरती को एक ही जगह बैठ कर ही देख सकते हैं।

PunjabKesari

4. कैलिफोर्निया, सैन फ्रांसिस्को
इस शहर की बहुत सी जगहें आपको दोबारा प्यार का अहसास दिला देंगी। ऑगस्ट रोडिन की खूबसूकती और कलाकृतियों से बनी बिल्डिंग को देखकर आपका मन खुश हो जाएगा।

PunjabKesari

5. ऑस्ट्रेलिया, वाटसन डेज
इस खूबसूरत आइलैंड पर आप अपने ट्रिप को और भी यादगार बना सकते है। ट्रिप को रोमांटिक बनाने के लिए यह सबसे अच्छा डेस्टिनेशन है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static