परिणीति के हॉलिडे से इंस्पिरेशन लेकर घूमने जाएं ऑस्ट्रेलिया

Saturday, May 5, 2018 11:27 AM
परिणीति के हॉलिडे से इंस्पिरेशन लेकर घूमने जाएं ऑस्ट्रेलिया

परिणीति चोपड़ा कुछ समय पहले ऑस्ट्रेलिया में अपनी छुट्टियों का मजा लेकर आईं हैं। हाल ही में परिणीति को 'फ्रेंड ऑफ ऑस्ट्रेलिया' अपॉइंट किया गया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में बिताए अपने हॉलीडे की शानदार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह कुदरती और हसीन नजारों के बीच एंजॉय करती नजर आईं। उनके इस ट्रैवल ट्रिप से आइडिया लेकर आप भी समर्स में अपना ऑस्ट्रेलिया टूर प्लान कर सकते हैं। तो चलिए देखते हैं ऑस्ट्रेलिया के खूबसूरत डेस्टिनेशन्स, जहां परिणीति घूमकर कर आई ताकि आप भी उनसे ऑस्ट्रेलिया घूमने का आइडिया ले सकें।

PunjabKesari

ग्रेट बैरियर रीफ की रंग-बिंरगी दुनिया
यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज लिस्ट में शामिल ऑस्ट्रेलिया का फेमस ग्रेट बैरियर रीफ सबसे बड़े लिविंग स्ट्रक्चर्स में से एक है। परिणीति ने यहां अंडरवॉटर डाइविंग के साथ रंग-रंगीली और अनूठी दुनिया का खूब मजा लिया। ग्रेट बैरियर रीफ में 3000 से भी ज्यादा कोरल रीफ्स हैं और यहां 600 से ज्यादा कॉन्टिनेंटल आइलैंड्स हैं। आप भी परिणीति की तरह गर्मियों का मजा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया घूमने जा सकते हैं। एक बार यहां आने के बाद आपका मन भी वापस जाने को नहीं करेगा।

PunjabKesari

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति का कहना था, 'ऑस्ट्रेलिया के आसपास घूमने में मुझे काफी मजा आया। मैं इससे पहले भी यहां घूमने आई हूं और हर बार की तरह इस बार भी मुझे यहां की सैर करने में खूब मजा आया। यहां के डेस्टिनेशन्स और लोगों के साथ मैं एक कनेक्शन फील करती हूं और यहां घूमना मुझे बहुत रास आता है। अब तक मैं क्वीन्सलैंड, नॉर्थन टेरिटरी, विक्टोरिया और न्यू साउथ वेल्स के इलाके घूम चुकी हूं। ऑस्ट्रेलिया की कुजीन, वाइन, नेचुरल सीनरी, एक्साइटिंग वाइल्डलाइफ, अंडरवॉटर एक्सपीरियंस, यह सबकुछ इसे एक परफेक्ट हॉलिडे डेस्टिनेशन बनाता है। मुझे इस बात की खुशी होगी कि मेरे इस बेहतरीन तजुर्बे से इंस्पायर होकर लोग यहां घूमने आएं।'

PunjabKesari

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने इंस्टाग्राम पर अपनी डाइविंग की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'डाइविंग के इतने हसीन नजारों का मजा उठाते हुए मुझे और भी खूबसूरत नजारे देखने की इच्छा हो रही है।'

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

ऑस्ट्रेलिया में लें बॉन्डी बीच के नजारे
परिणीति चोपड़ा की तरह अपने ट्रिप को और भी मजेदार बनाने के लिए आप सिडनी के बॉन्डी बीच भी जा सकते हैं। यहां की समुद्री लहरों को देखकर आप भी फ्रैश और तरोताजा महसूस करेंगे। इसके अलावा आप सिडनी के रॉयल बोटेनिक गार्डन, शैली बीच और न्यू साउथ वेल्स की आर्ट गैलरी को विजिट करना ना भूलें। ऑस्ट्रेलिया, सिडनी का सफर आपको ट्रिप को यादगार बना देगा।

PunjabKesari
PunjabKesari

परिणीति की तरह करें मेलबर्न में मस्ती
यहां हर टूरिस्ट को अपनी मनपसंद चीजों का मजा उठाने का मौका मिल जाता है। आप यहां लोकल-इंटरनेशनल आर्ट, मल्टीकल्चरल डाइनिंग, ऑस्ट्रेलियन हिस्ट्री और खूबसूरत नाइट लाइफ का भी भरपूर मजा ले सकते हैं। परीणीति ने भी यहां के विक्टोरिया और ब्लू माउंटेन्स के दिलचस्प नजारों के बीच भी खूब एंजॉय किया। इसके अलावा आप ऑस्ट्रेलिया में 7 नैचुरल वंडर्स को एक साथ देख सकते हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

15 मिनट में घूमें ऑस्ट्रेलिया का नाउरू शहर
इसे दुनिया का तीसरा सबसे छोटा शहर माना जाता है। ओवल शेप शेप में बना यह शहर 53 किलोमीटर में ही सिमट जाता है। वैसे तो यहां सबसे कम विजिटर्स आते हैं लेकिन सुकून से छुट्टियां बिताने के लिए यह शहर एकदम परफेक्ट है। इस देश में खूबसूरत बीचेस हैं जहां आप अच्‍छा खूब मस्ती कर सकते हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

पार्टनर के साथ जाएं ऑस्ट्रेलिया, वाटसन डेज
अगर आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक हॉलीडे प्लान कर रहे हैं तो आप इस खूबसूरत आईलैंड पर जरूर घूमने जाएं। पार्टनर के साथ ट्रिप को रोमांटिक और यादागार बनाने के लिए आप ऑस्ट्रेलिया के बाकी जगहों के साथ-साथ यहां भी घूम सकते हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

आप परिणीति की तरह ऑस्ट्रेलिया में सनसेट का मजा भी ले सकते हैं।

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन