कहीं आप भी तो नहीं कर रहे Chatterbox को डेट

Thursday, March 9, 2017 8:19 PM

रिलैशनशिपः कई लोगों को बहुत अधिक बोलना या फिर लाउड बोलने की आदत होती है। एेसे में उनके पार्टनर को उनकी इस आदत से कई बार शर्मिंदा भी होना पड़ता है। क्या आप भी तो नहीं चैटरबॉक्स को डेट कर रहे। अगर आप पता लगाना चाहते है कि आपका पार्टनर चैटरबॉक्स है या नहीं तो इन आसान से टिप्स को फॉलो करें। आज हम आपको कुछ बातें बताने जा रहे है जिससे पता लगता है कि आप चैटरबॉक्स को डेट कर रहे है। 

1. अगर आप अपने पार्टनर के साथ फोटो खिंचवाना चाहते है और वह लगातार बातें कर रहा है। एेसे में फोटो में हमेशा उनके एक्सप्रेशन ही आते हैं तो समझ लीजिए कि आप भी चैटरबॉक्स को ही डेट कर रहे है।

2. चैटरबॉक्स को डेट करने पर आपको इस बात की चिंता करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है कि वो आपसे कुछ छिपा रहा है क्योंकि उनके लिए कुछ छुपाना बहुत मुश्किल काम है। अक्सर चैटरबॉक्स कोई भी बात अपने दिल में नहीं रख पाते। उन्होंने क्या खाया, क्या पहना, दिनभर कहां गए वह सबकुछ अपने पार्टनर को बताते है। 

3. अगर आपका पार्टनर सिंपल मैसेज की बजाय लंबे निबंध लिखकर भेजते हैं तो वह चैटरबॉक्स की कैटेगरी में ही आता है। चैटरबॉक्स लोगों के लिए अपने प्यार जताने के लिए कुछ शब्द ही काफी नहीं होते।

4. लंबे समय तक फोन पर बात करना। जी हां, अगर आपका पार्टनर भी हमेशा फोन पर देर तक बात करता है तो वह भी इसी लिस्ट में आता है। 

5. अगर आप भी उनके मैसेज का जवाब ‘yes’, ‘hmm’ and ‘ok’  में देते हैं तो आप चैटरबॉक्स को ही डेट कर रहे है। एेसा इसलिए होता है  क्योंकि उनकी बातें खत्म नहीं होती और आप कुछ कह नहीं पाते। 

6. दिन बुरा होने पर अगर आपका पार्टनर आपको हंसाने की कोशिश करें तो वह चैटरबॉक्स ही है। वैसे एेसा पार्टनर हर किसी को नहीं मिलता जो हमेशा अपने पार्टनर के चेहरे पर खुशी देखना चाहें। इसका मतलब अगर आप चैटरबॉक्स को डेट कर रहे है तो आप बहुत ही लक्की है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !