2017 में धूम मचाएगा 'Aquarium Nails Arts'

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2017 - 05:52 PM (IST)

फैशन: फैशन आए दिन बदलता रहता है। लड़कियां अपने आउटफिट से लेकर अपने नेल आर्ट तक का प्रोपर ध्यान रखती है। नेल आर्ट की बाद करे तो यह भी नए-नए स्टाइल में किए जाते है। इससे नेल काफी सुंदर और अलग लगते है। लड़कियां नेल आर्ट के नए-नए डिजाइन के लिए वेबसाइड्स और इंस्टाग्राम को समय- समय पर चैक करती है कि कई कोई नया नेल आर्ट डिजाइन दिख जाए तो हम उसे ट्राई करें। नेल आर्ट को कॉलेज गर्ल और ऑफिस वूमन या किसी पार्टी के समय किया जा सकता है क्योंकि चेहरे और आउटफिट के साथ-साथ हाथ भी बहुत ही मायने रखते है। आज हम आपको नेल आर्ट्स के कुछ ट्रैंडी डिजाइन्स बनाने के बारे में बताएंगे, साथ ही कुछ नेल आर्ट्स की ट्रैंडी पिक्स भी दिखाएं। 

आज कल फैशन में 'Aquarium Nails' का काफी ट्रैंड चल रहा है और लड़कियां इसे खूब पसंद भी कर रही है लेकिन दिक्कत है तो इसको लगाने की। आप टेंशन न ले हम आपको इस नेल आर्ट को लगाने का तरीका बताएंगे, जिसकी मदद से आप पार्लर जाने के बजाएं घर पर बैठ कर खुद ही नेल आर्ट कर सकती है। 


1. वैसे तो लड़कियों के नेल्स बड़े ही होते है लेकिन नेल बड़े नही है तो आप नकली के नेल्स लगा सकती है। ध्यान रखें कि यह नाखून बिल्कुल ट्रासपेरेंट हो। 

2. अब नकली नाखूनों को क्लीयर जेल की मदद से अपने असली नाखूनों के ऊपर चिपकाएं। 

3. इसके बाद बड़े नाखूनों के ऊप छोटे साइज के नाखून चिपका दें और निचले हिस्से के न चिपकाएं । बाकी के सारे हिस्सो पर अच्छी तरह से क्लीयर जेल लगा दें। 

4. अपनी मर्जी से नाखूनों के खूले हिस्से पर  ग्लिटर, पानी या फिर कुछ डिजाइन्स बना लें। 

5. अब चाहे तो इसपर स्टोन या ग्लिटर लगाकर नेल आर्ट कर सकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static