सब्यसाची की डिजाइनर ज्वैलरी ने अनुष्का की ब्राइडल लुक को बनाया खास

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2017 - 04:38 PM (IST)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी की सभी रस्में बहुत अच्छे तरीके से निभाई गई। मेंहदी,रिंग सैरेमनी और शादी के लिए अनुष्का ने देश के प्रख्यात डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की हुई ड्रैसिस पहनी। इसके अलावा उन्होंने सब्यसाची ज्वैलरी हाउस से अपने आउटफिट के साथ मैच करती ज्वैलरी को सिलैक्ट किया था।


PunjabKesari
मेंहदी के फंक्शन में अनुष्का ने बोहो लुक को चुना। इस दौरान उन्होने ब्राइट कलर का ग्राफिक लहंगा पहन रखा था। जिसमें उनका फेवरेट कलर हॉट पिंक का इस्तेमाल किया गया था। कलकता ब्लॉक प्रिट की इस ड्रैस पर हैंड एब्रायड्री के साथ गोटा पट्टी और मारोरी(marori) वर्क किया गया था। सब्यसाची आर्ट फाउंडेशन द्वारा इस ड्रैस में  साठ के दशक के पॉप प्रिंट को प्रस्तुत किया गया था। इसकी खास बात यह थी कि इस लहंगे के सिल्क फैब्रिक को हाथ से बनाया गया था। ज्वैलरी की बात करें तो इस लहंगे के साथ उन्होने एयररिंग पहने हुए थे जो सब्यसाची की हैरिटेंज ज्वैलरी कलैक्शन से ही थे। 22 कैरेट गोल्ड के इन झुमको में ईरानी फिरोजा, टूमलाइन (tourmalines) , अनकॉट हीरे और जापानी मोतियों का इस्तेमाल किया गया था। इसके साथ उन्होने हैड बूवन,ब्रॉकेट और जरदोजी वर्क वाली फुटवियर पहनी हुई थी। 

PunjabKesari
रिंग सैरेमनी में अनुष्का सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई वैलवेट साडी पहनी थी जो उनकी कलैक्शन Gulkand Burgundy में से थी। इस पर हैवी हैंड एब्रायड्री में पर्ल, जरदोजी,मारोरी का इस्तेमाल किया गया था। इसके साथ उन्होने अनकट डायमंड चोकर नैकलेस के साथ मैचिंग स्टड पहने हुए थे। 

PunjabKesari
अनुष्का की वैडिंग ज्वैलरी की बात करें तो सब्यसाची हैरीटेज ज्वेलरी क्लैक्शन द्वारा डिजाइन किए गए इन गहनों में सिंडिकेट अनकट डायमंड,पिंक स्पिनल और जापानी मोतियों का इस्तेमाल किया गया था। 
 

फैशन हो या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static