Amazing, इस वजह से रोज बियर बार में आता है जिराफ

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2017 - 04:01 PM (IST)

ट्रैवलिंगः लोग अपने मूड को अच्छा करने के लिए रैस्टोरेंट या फिर किसी ऐसी जगह पर जाते हैं जहां पर वह खूब मस्ती कर सकें। इसके लिए कभी बियर बार या फिर पार्क में फैमिली के साथ जाना पसंद करते हैं लेकिन आज हम जिस जगह की बात कर रहे हैं वहां पर लोग एक जिराफ को देखने के लिए आते हैं। खास बात तो यह है कि यह कोई चिडियां घर नहीं बल्कि बीयर बार है। जिराफ हर रोज एक तय समय पर यहां आता है।


जोहांसबर्ग के लॉयन पार्क में पर्डी नाम का जिराफ पास ही में बने एक रैस्टोरेंट में आता है। 20 फीट लंबे इस जिराफ को देखने के लिए लोगों की यहां भीड़ लगी रहती है। इतना ही नहीं जिराफ के आने की वजह से मशहूर यह रैस्टोरेंट लोगों के आकर्षण बना हुआ है। रैस्टोरेंट का मालिक भी रोज इसके आने का बेसब्री से इंतजार करता है। 


पर्डी के यहां रोज तय समय पर आने के पीछे का कारण भी दिलचस्प है।वह यहां पर रोज ड्रिंक करने आता है। ड्रिंक करने के बाद भी जिराफ यहां से तब तक नहीं जाता जब तक कि वो खाना न खा ले। उसकी इसी हरकतों को देखने के लिए बार में लोगों की भीड लगी रहती है। बार का मालिक जिराफ के लिए खुद खाना तैयार करता है ताकि उसकी मेहमान नवाजी में कोई कमी न रह जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static