फैशन में चला अमेज़िंग कलरफुल मेहंदी का ट्रैंड

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2016 - 06:26 PM (IST)

हाथ की मेहंदी के डिजाइन : शादियों का सीजन शुरू है और इन दिनों लोग तरह-तरह की तैयारी में लगे होते है। खास करके जिस लड़की की शादी होती है। वह अपनी शादी के दिन को लेकर काफी उत्तसाहित होती है और फैशन से जुड़ी हर चीज को कैरी करना चाहती है। लड़की अपनी शादी में अपनी आऊटफिट्स से लेकर अपनी मेंहदी तक सब फैशन ट्रैंड से ट्राई करना चाहती है। 


 
अगर आपकी भी सगाई या शादी होने जा रही है तो इस बार मेंहदी का कोई अलग ट्रैंड चुनें। सुर्ख लाल रंग से अलग हटकर कुछ नए और स्टाइलिश तरीके से अपने हाथों को सजाएं। आप कलरफुड मेंहदी से अपना हाथों को सजाएं। यह मेंहदी डिजाइन्स काफी चलन में है। इसमें आप न केवल रंग-बिरंगे कलर को इस्तेमाल कर सकती है बल्कि इसको ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए कलरफुल स्टोन्स भी लगा सकती हैं। 
 
 


जब सगाई के कुछ दिनों बाद ही शादी की डेट होती है तो ज्यादातर महिलाएं अपनी सगाई पर मेंहदी लगाने से कतराती है क्योंकि मेंहदी का रंग जल्दी से झुटता नहीं । अगर आपकी भी कुछ ऐसी परेशानी है तो कलरफुल मेंहदी बैस्ट ऑप्शन है। इस मेंहदी की खास बात एक और है कि इसको आप अपनी ड्रैस से मैच करते कलर में लगवा सकती है। आज हम आपको कलरफुल मेंहदी के कुछ डिजाइन्स दिखाएंगे, जिनसे आप भी आईडिया ले सकती है और ट्राई कर सकती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static