स्किन को रखना चाहती है ग्लोइंग तो हर लड़की के बैग में होने चाहिए ये 4 ब्यूटी प्रॉडक्ट्स

Thursday, May 10, 2018 10:57 AM
स्किन को रखना चाहती है ग्लोइंग तो हर लड़की के बैग में होने चाहिए ये 4 ब्यूटी प्रॉडक्ट्स

तेज धूप में बाहर निकलने से पहले हर कोई सोचता है कि कहीं धूप के कारण स्किन प्रॉब्लम्स न हो जाएं। खास करके लड़कियां इन बातों को लेकर ज्यादा परेशान रहती है और वह अपनी खूबसूरती बनाएं रखने के लिए बहुत ज्यादा ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं जिन्हें हर वक्त अपने साथ रखना भी मुश्किल होता है। अगर आप भी छुट्टियों में कहीं घूमने जा रही है तो आपको बहुत सारे ब्यूटी प्रॉडक्ट्स नहीं बल्कि सिर्फ इन 4 चीजों को अपने पर्स में जगह देनी होगी, जिसे इस्तेमाल करके आप धूप में होने वाली प्रॉब्लम से बच सकेंगी।

1. फेस वाइप और टॉवल
गर्मियों में पसीने के कारण सारा मेकअप खराब हो जाता है और चेहरा डल दिखने लगता है। इस परेशानी से आप चेहरे को फेस वाइप्स से साफ कर सकती है। इससे आपका फेस फ्रैश नजर आएगा। हाथों और गर्दन के पीछे पसीना आने पर इसे आप टॉवल के साथ पोंछे।

2. सीसी क्रीम भी जरूर रखें साथ

PunjabKesari
धूप के कारण चेहरे का रंग डल हो जाता है। जिसके कारण खूबसूरती फीकी पड़ने लगती है। इस समस्या से राहत पाने के लिए तुरंत चेहरे पर सीसी क्रीम लगाएं। इससे आपका चेहरा दोबारा शाइन करने लगेगा।

3. आंखों पर लगाएं वाटरप्रूफ काजल
कई बार पसीने के कारण काजल फैल जाता है, जिससे चेहरा देखने में गंदा लगता है। इस परेशानी से छिुटकारा पाने के लिए आंखों में वाटरप्रूफ काजल का ही इस्तेमाल करें। इससे आपकी आंखे बची रहेगी और इसे अपने साथ ही रखें ताकि जरूरत पड़ने पर दोबारा अप्लाई कर सकें।

4. बालों के साथ में रखें ड्राई शैम्पू

 PunjabKesari
बाहर जामे पर धूल-मिट्टी और प्रदूषण के कारण बाल गंदे और खराब हो जाते हैं। इस प्रॉब्लम के होने पर बालों पर ड्राई शैम्पू लगाएं। इससे बाल दोबारा शाइनिंग करने लगेंगे। 


 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन