न्यूड शेड्स में आलिया दिखीं हॉट

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2017 - 01:48 PM (IST)

फैशन: बॉलीवुड की स्टार आलिया भट्ट हमेशा से ही अपने क्यूट अंदाज के लिए लोगों की पसंद रही हैं। हाल ही में आलिया ने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइनर ड्रैसेज में हार्पर बाजार मैग्जीन के लिए अपना फोटोशूट करवाया।


आलिया ने ट्रैडीशनल अवतार में हार्पर बाजार मैग्जीन पर अपने फोटोशूट करवाया। यहां आलिया ने अलग-अलग न्यूड कलर की आउटफिट्स वियर की हुई थी।
आलिया का जन्मदिन एक अच्छा मौका था, उनकी ये फोटोज पब्लिश करने का । सब्यासाची ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया के अलग-अलग लुक के फोटोशूट शेयर किए। मैग्जीन के कवर पर सब्यसाची ने आलिया को न्यूड कलरफुल रंगों के साथ पेश किया। यहां आलिया ने न्यूड कलर की ट्रैडिशनल आउटफिट्स के साथ सिंपल ईयररिंग्स, मैट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक पियर की हुई है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही है। 


दूसरे शूट में वह ब्लैक ब्लाउज में दिखाई दीं। यहां उनका रेट्रो शेड्स के एेथनीक ड्रैस का लुक काफी खूबसूरत नजर आया। तीसरे और चौथे जश्न में वह गार्जियस न्यूड फ्लोरल आउटफिट्स में नजर आईं। अपने पाचवें लुक में आलिया ने खूबसूरत डीप नैक का फ्लोरल टॉप और स्कर्ट वियर किया था। यहां आलिया ने रैड कलर के पोम-पोम स्टाइल के बड़े ईयररिंग्स वियर किए, जिसमें उनका ट्रैडिशनल लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static