AIFWAW17: ग्रैड फिनाले में सितारों ने मचाई जम कर धूम

Sunday, March 19, 2017 5:28 PM

फैशनः दिल्ली में आयोजित अमेजन इंडिया फैशन वीक के आखिरी दिन बॉलीवुड सितारों ने रैंपवॉक कर खूब धूम मचाई। ग्रैंड फिनाले का समापन अमेजन इंडिया की तरफ से प्रस्तुत की गई डिजाइनर तरुण तहिलियानी और अमित अग्रवाल की फ्रैश न्यू कलैक्शन से हुआ। इसके अलावा लेबल ग्वापा GUAPA, ILK, MUNKEE.SEE.MUNKEE.DOO, H&M, Nought One और डिजाइनर ध्रुव वैश, कोमल एंड रतुल सूद, अभिषेक पाटनी, पवन सचदेवा, रोहित कामरा, साहिल अनेजा आदि इस शो का हिस्सा बने। 


ग्रैड फिनाले का समापन डिजाइनर तरुण तहिलियानी और अमित अग्रवाल की फ्रैश न्यू कलैक्शन से हुआ। फैशन रनवे को फोरेस्ट लुक दी गई जो लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रही थी। तरुण की कलैक्शन "a bohemian rhapsody of sorts" भारत की खानाबदोश जनजाति की सुंदरता से प्रेरित थी जिसमें मुगल आर्ट का मेल भी दिखा। वहीं अमित अग्रवाल की कलैक्शन earth's topography से इंस्पायर्ड थी अमित की कलैक्शन में मैटलिक टच भी दिखा। माडल्स ने हैंडक्राफ्ट ड्रैस, ड्रैपड, केप, कॉसेप्ट साड़ी, जंपसूट के साथ डिजाइनर के सिग्नेचर स्टाइल पटोला साड़ी, बनारस ब्रोकेड आदि में रैंपवॉक करती नजर आईं।


लेबल ग्वापा की डिजाइनर रेबी जिंदल Reby Jindal's की वेस्टर्न कलैक्शन में कैडी कलर्स, मैटलिक फैब्रिक, रफ्फल, क्लासिक स्ट्राइप स्टाइल और क्लैशिंग प्रिंट ही खास रहे। मॉडल्स ने टॉप्स, शॉट स्कर्ट, गाऊन, मैक्सी स्टाइल आऊटफिट्स में रैंपवॉक की। अपनी कलैक्शन के जरिए उन्होंने लोगों को प्यार और शान्ति का संदेश दिया। 

लेबल  इल्क ( ILK) की डिजाइनर शिखा ग्रोवर और विनीता अधिकारी की इंडो-वैस्टर्न कलैक्शन में हैंडमेड टैक्सचर, फ्लोरल मोटिफ को खास जगह दी गई। कलर काबिनेशन की बात करें तो मिलट्री यूनिफॉर्म कलर से इंस्पायर्ड डिफरैंट ग्रीन शेड का बखूबी इस्तेमाल किया गया। 

लेबल MUNKEE.SEE.MUNKEE.DOO के डिजाइनर टेरेसा लैइसॉम Teresa Laisom और उत्सव प्रधान Utsav Pradhan की सिंपल सॉबर विंटर कलैक्शन डेलीवियर आऊटफिट्स पर आधारित थी, जिसमें सॉफ्ट कलर ही ज्यादा देखने को मिले। इसके अलावा आऊटफिट्स में स्कैची फ्लोरल इम्ब्रायडरी का काम भी देखने को मिला। मॉडल्स ने हाथ में बास्केट पकड़ कर भी रैंपवॉक की।
 

लेबल एच एंड एम ने अपनी एक्सक्लूसिव कलैक्शन में रिसाइकल पोलेस्टर फैब्रिक को प्रमोट किया। उनके लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस दिया मिर्जा ने टूले गाऊन वियर किया जो रिसाइकल प्लास्टिक मैटीरियल से ही तैयार किया गया था हालांकि दिया ने रैंपवॉक नहीं की।
 

नेक्सा द्वारा प्रस्तुत किए डिजाइनर ध्रुव वैश की मेल-फीमेल noire collection में ब्लैक कलर जयादा देखने को मिला जिसमें लेयर्ड, चैक्स पैटर्न आऊटफिट्स ज्यादा दिखाई दिए। ध्रुव की कलैक्शन के लिए इंडियन रैसलर संग्राम सिंह ने रैंपवॉक की और शोस्टापर रहें। वहीं डिजाइनर कोमल सूद की कलैक्शन में ब्लैक व्हाइट कलर काबिनेशन के साथ मोनोक्रोमेटिक लुक देखने को मिली। उनके लिए बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर ने रैंपवॉक की। ब्लैक एंड व्हाइट ड्रैसकोड में प्रतीक ड्रैपर लुक में दिखाई दिए। लेबल Nought One के डिजाइनर अभिषेक पाटनी की शॉस्टापर सिंगर अनुष्का मनचंदा रहीं। वहीं फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा के लिए बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी और मॉडल नोरा फतेही ने रैंपवॉक की। उनकी यूनिसेक्स कलैक्शन में ब्लैक कलर ज्यादा देखने को मिला। डिजाइनर रोहित कामरा की मॉडर्न महाराजा लुक ने भी लोगों को अपनी ओर खूब अट्रैक्ट किया। बॉलीवुड एक्ट्रैस ऋचा चड्ढा ने उनके लिए रैंपवॉक की, जिसमें ऋचा का गोथिक लुक देखने को मिला। वहीं साहिल अनेजा के लिए बॉलीवुड एक्टर दिनो मोरिया रैंपवॉक करते दिखें।

 

- वंदना डालिया



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !