शादी के कुछ समय बाद इस तरह बनाएं अपना हर दिन खुबसूरत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 30, 2017 - 10:52 AM (IST)

प्यार करने के बाद पार्टनर में रुठने मनाने का सिलसिला तो चलता ही रहता है लेकिन बहुत समय बीत जाने पर आप इन्ही छोटे-बड़े पलों को याद करके खुश होते है। अगर रिश्ते में से प्यार गुम हो जाए तो आप अपने रिशते को लेकर घुटन महसूस करने लग जाते है। रिश्ते से प्यार गुम हो जाने का मतलब यह नहीं है कि आप उसे तोड़ दें। बल्कि अपने पुराने दिनों को याद करके आप एक-दूसरे को स्पेशल फील करवा सकती है। अपने हर दिन को रोमांटिक करने के लिए आप इन तरीकों का इस्तेमाल कर सकती है।

 

1. घर में बनाए रोमांटिक माहौल
अपने पार्टनर को पुराने दिनों की याद दिलाने के लिए दीवारों और बैडरुम पर प्यार भरी तस्वीरें लगा दें। आप घर को फूलों से भी सजी सकती है। इससे जब आपका पार्टनर घर आएगा तो वो आपके दिल की बात को बिना कहें ही समझ जाएगा।

PunjabKesari

2. बातचीत करना
अपने पार्टनर से बात करते समय आप अचानक से ही पुरानी यादों को छेड़ दें। बातचीत करने से आप दोनों पहले की तरह ही करीब आ जाएंगे। बात को इंटरस्टिमग बनाने के लिए आप उनकी मनपंसद डिश भी बना सकते है।

PunjabKesari

3. सरप्राइज प्लान करना
पार्टनर के ऑफिस से आने से पहले उनके लिए एक अच्छी सी सरप्राइज प्लान करके रखें। पार्टनर के आते ही उन्हें सरप्राइज दें लेकिन उनसे इस बात की शिकायत न करें कि वो आपके लिए कुछ लेकर नहीं आएं। आप चाहे तो घर के बाहर का भी कोई प्लान बना सकती है।

PunjabKesari

4. छोटी-छोटी खुशियां बांटना
अपने पार्टनर से शिकायते करने की बजाए उनके साथ ऑफिस की बातों को शेयर करें। उनके साथ बात करने से उनकी टैंशन कम हो जाएगी और वो आपकी तरफ ध्यान देने लगेंगे। अपने पार्टनर के साथ उनकी हर सुख-दुख का लुत्फ उठाएं।

5. मूड न होना
कई बार आपका पार्टनर ऑफिस से ही इतने गुस्से में आते है कि उन्हें आपके प्रयास दिखाई नहीं देते है। ऐसे में आप उनसे लड़ने की बजाए इसकी वजह पूछने की कशिश करें। उनसे बिना मन के रोमांस करने की कोशिश न करें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static