शादी के बाद इस बंगले में रहती हैं शिल्पा शेट्टी

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 11:29 AM (IST)

अपनी परफैक्ट फिगर और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी का लाइफस्टाइल भी दूसरे बॉलीवुड स्टार से हटकर है। राज कुंद्रा से शादी करने के बाद उनके जिंदगी में कई शानदार बदलाव आए हैं। शादी के बाद वह रानियों की तरह जिंदगी जी रही हैं। 

 

PunjabKesari

वह जिस घर में रहती हैं। वह भी किसी राजमहल से कम नहीं है। मुंबई में शिल्पा का घर 'किनारा' मुंबई के जूहू इलाके में है, जहां से सुमद्र का नजारा साफ देखने को मिलता है। शिल्पा जितनी खूबसूरत है, उनका घर भी उनका ही सुंदर है। 

 

PunjabKesari

शिल्पा ने अपने घर को दुनियाभर की स्टाइलिश चीजों से सजाया है। उनको जानवरों से बहुत प्यार है यही कारण है उनके घर और ड्राइंग रूम में अापकाे एनिमल प्रिंट का टच दिया है।

 

PunjabKesari


उनकी भगवान में बहुत आस्था है। यही कारण है कि उन्होंने अलग से पूजा घर बनवाया है। इसके अलावा उनका सिटिंग एरिया भी बहुत अलग तरीके से सजाया है। 

 

PunjabKesari


डायनिंग रूम की सजावट बहुत ही अच्छे तरीके से की है। इनके बेडरूम की हाइट 14 फीट है। शिल्पा ने अपने घर के हर कोने को सुंदर दिखाने के लिए लाइटिंग से सजाया है। 

 

PunjabKesari

 

 PunjabKesari


इसके अलावा घर में एक फैमिली रूम भी बनाया गया है, जिसमें कलरफुल रंगाें का इस्तेमाल किया गया है, ताकि अापका मूड मस्ती भरा रहे।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static