राशि के हिसाब से जानिए कौन है आपके लिए बेस्ट शॉपिंग पार्टनर

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 10:36 AM (IST)

लड़कियों को शॉपिंग को करना बहुत शौक होता है। उन्हें तो खरीदारी करने और बाजार जाने का सिर्फ बहाना चाहिए होता है। वह खुश हो या दुखी किसी भी मौके पर शॉपिंग कर सकती हैं। शॉपिंग करने का मजा तब ज्यादा आता है, जब आपके साथ बाजार जाने के लिए कोई एेसा पार्टनर हो जो कम पैसे और समय में अच्छी शॉपिंग करवा दें। सहीं तरह से खरीदारी न होने से मुड खराब हो जाता है। एेसे में अपने साथ शॉपिंग के लिए एेसे पार्टनर का चुनाव करें जो खरीदारी करने में माहिर हो। आज हम आपको राशि के हिसाब से बताएंगे कि किस राशि वाला व्यक्ति शॉपिंग करने में आपका बेस्ट पार्टनर बन सकता है। तो आइए जानते हैं किन राशि के लोग बेस्ट शॉपिंग पार्टनर होते हैं।

 

मेष

PunjabKesari
इस राशि के लोग शॉपिंग करने में माहिर होते हैं। इनको लेटेस्ट फैशन और ट्रैंड्स की पूरी जानकारी होती है। इस राशि के लोगों को अपने आस-पास की सारी फेमस और यूनिक स्टोर्स के बारे में इन्हें अच्छी तरह से पता होता है। अगर आप इस राशि वाले किसी व्यक्ति के साथ शॉपिंग पर जाएंगे तो वह आपके पैसे और समय दोनों की बचत करेंगे।

 

वृष
इस राशि के लड़कियों को शॉपिंग करना बहुत पसंद होता है। वहीं इस राशि के लड़को को मोलभाव करना नहीं आता। इस राशि के लड़के शॉपिंग के लिए खराब पार्टनर साबित हो सकते है।

 

मिथुन
मिथुन राशि लोग मोलभाव के बिना कोई सामान नहीं खरीदते। इस राशि के लोगों के साथ बाजार जाने और शॉपिंग के लिए बेस्ट पार्टनर हो सकते हैं। साथ ही यह लोग समय की बचत भी करते हैं।

 

सिंह

PunjabKesari
किसी तरह की पार्टी, हैंगआउट और फन के लिए शॉपिंग करनी हो तो सिंह राशि वाले आपके लिए बेस्ट पार्टनर रहेंगे। मगर पर्सनल शॉपिंग के लिए कभी भी इस राशि वाले व्यक्ति के साथ न जाएं क्योंकि इन लोगों की पसंद इतनी अच्छी नहीं होती।

 

मीन
अगर आप अपनी फैमली या किसी खास के लिए शौंपिग कर रहें है तो साथ में मीन राशि वाले लोगों को ले जा सकते हैं। छोटी और क्यूट चीजों की खरीदारी के लिए ये बेस्ट पार्टनर साबित होते हैं।

 

वृश्चिक 

PunjabKesari
शॉपिंग पार्टनर के लिए इस राशि के जातक बेस्ट होते हैं। यह खुद शॉपिंग नहीं करते मगर आपकी खरीदारी खत्म होने का इंतजार करते हैं। यह आपकी शॉपिंग करने में मदद नहीं करेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static