ये 8 हेयरकलर सभी लड़कियों के लिए है बैस्ट

Sunday, June 11, 2017 1:34 PM
ये 8 हेयरकलर सभी लड़कियों के लिए है बैस्ट

पंजाब केसरी (फैशन): ऑफिस हो या स्कूल गोइंग गर्ल, अपने लुक को बदलने के लिए हेयरकलर जरूर ट्राई करती है। वैसे भी आजकल हेयरकलर का क्रेज लोगों के सिर चढ़ बोल रहा है क्योंकि इससे बालों को अट्रैक्टिव लुक मिलता है। हेयर कलर दो तरह के होते है, टेम्पोरेरी कलर या परमानेंटली हेयर कलर। परमानेंटली कलर का फायदा है कि इससे सफेद बाल भी कवर हो जाते है और अगर आप कुछ समय के लिए अपने बालों का कलर चेंज करना चाहती है तो टेम्पोरेरी कलर हेयर कलर बैस्ट है। ध्यान दें कि बालों को अच्छे ब्रैंड का हेयरकलर करवाएं, ताकि हेयरकलर से बालों को किसी तरह का कोई साइड-इफैक्ट न हो। अगर आप भी हेयर कलर करवाने जा रही है तो बैस्ट कलर चुने, जो ट्रैंड में हो।  गर्मी में हेयर कलर का ज्यादा इफैक्ट दिखाई देता है क्योंकि वह धूप में साफ शाइन करता है। इसलिए गर्मियों में हेयरकलर करवाएं। आज हम आपको कुछ हेयर कलर के बारे में बताएंगे, जो गर्मियों के लिए बैस्ट है। 

 

1. ब्राइट कलर 

PunjabKesari

इस गर्मियों में कुछ नया और अलग प्रयास करें!  बालों को नीचे से और किनारों से कारमेल-आईश ब्लॉन्डे कलर करवाएं। इसमें बालों के सेंटर वाला भाग हाईलाइट करता है और बालों स्टाइलिश लुक देता है। 

2. सभी कलर का मिक्सअप

PunjabKesari

कुछ लोग ऑबर्न गहरे भूरे रंग के साथ अपने बालों को हाइलाइट करते हैं, यह उन लोगों के लिए बैस्ट है, जो अपने बालों को साथ कुछ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहते। इस हेयरकलर से बाल हैल्दी और समान रूप से खूबसूरत लगते है। 

3. महोगनी मानिया ( Mahogany Mania)

PunjabKesari

इस हेयरकलर में बाल महोगनी की तरह काफी डार्क ब्राउन होता है। इनको स्पर्श करने को बार-बार दिल करता है। सूरज की तेज रोशनी में यह कलर काफी शाइन करता है। आप जितनी बार इन्हें देखों, उतनी बार इसका कलर डार्क होगा। 

4. चॉकलेट की स्वीट

PunjabKesari

गहरे भूरे रंग का यह सबसे आसान विकल्प है, जो हमेशा स्टीनिंग दिखता है। यह हाइलाइट या ग्लोबल रंग है, जो लड़कियों के लिए सही हेयरकलर है। 

5. ब्लूज़ और जैज (Blues And Jazz)

PunjabKesari

इस हेयरकलर में बालों पर पतली नीली धारियां और सिल्वर हेयर दिखाई देते है, जो ओम्ब्रे हेयर कलर की तरह होते है।  अगर आप अपने व्यक्तित्व में निखार लाना चाहती है तो यह हेयर कलर बैस्ट है। 

6.  रैड हेयर कलर 

PunjabKesari

जहां तक लाल रंग की बात है तो यह रंग आजकल बहुत पसंद किया जा रहा है। इससे चेहरे पर अलग निखार आता है। अगर आप अपने बालों में असली बदलाव लाना चाहती है तो बोल्ड रैड हाइलाइट्स हेयर कलर चुनें। 

7. सनशाइन हेयरकलर

PunjabKesari

सुनहरा सनशाइन हेयर कलर इस सीजन में काफी बैस्ट है। यह हेयर कलर लड़कियों के लिए सही रहेगा क्योंकि यह कलर धूप में ज्याजा शाइन करता है। 

8. ओम्ब्रे हेयरकलर

PunjabKesari

ओम्ब्रे हेयर का काफी ट्रैंड है। इसमें बालों को ओम्ब्रे शेड दिया जाता और तीन कलर का इस्तेमाल होता है। तो क्यों न गर्मियों में अपने लुक को बोल्ड दिखाने के लिए आप ओम्ब्रे कलर ट्राई करें। ओम्ब्रे में आप अपनी पसंद के कोई भी बोल्ड कलर चूज कर सकती है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !