गर्लफ्रैंड के वो 6 झूठ, जिसे ब्वॉयफ्रैंड आसानी से मान लेता है सच

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 09:43 AM (IST)

कहते है कि हर रिश्ते की बुनियाद विश्वास और सच पर टिकी होती हैं। दुनिया मे ऐसा ही कोई व्यक्ति होगा, जो झूठ नहीं बोलता होगा। कुछ लोगों का मानना है कि पति-पत्नी या गर्लफ्रैंड-ब्वॉयफ्रैंड अक्सर कुछ बातों में अपने पार्टनर के साथ झूठ बोलते हैं। अगर आप सोचते है कि केवल लड़के ही झूठ बोलने में माहिर होते है तो गलत है क्योंकि रिश्ते में लड़कियां भी जमकर झूठ बोलती है, बस फर्क इतना है कि वह अपना झूठ इतनी सफाई से बोलती है कि पार्टनर उनका झूठ पकड़ ही नहीं पाता। आज हम आपको कुछ लड़कियों द्वारा बोले जाने वाले झूठ बताएगे, जिन्हें पार्टनर बड़ी आसानी से सच मान बैठता हैं। 


मैं खुद पर खास ध्यान नहीं देती

शायद आपकी पार्टनर भी आपके सामने कुछ ऐसा ही कहती हो लेकिन असलियत वह आपके सामने अच्छी दिखने के लिए अपने लिए अलग से वक्त निकालती है। परन्तु आपसे छिपाकर रखना चाहती है, इसलिए वह बड़ी आसानी से यह झूठ बोल देती है। 

PunjabKesari

ये खराब लग रहा है ना?

यह एक ऐसा सवाल है, जिसके जवाब में लड़की हमेशा अपनी तारीफ ही सुनना पसंद करेगी। इसलिए अपने पार्टनर से घुमाकर सवाल करेगी, ताकि वह आपके जवाब से आपको जज कर सके।

मुझे नहीं पता

गर्लफ्रैंड या बीवी से जब भी आप डिनर डेट या मूवी के बारे में पूछेंगे तो हो सकता है वह जवाब में न बोले। ऐसे में आपको समझ जाना चाहिए कि लड़कियों को यह सब खूब पसंद है लेकिन उन्हें थोड़ा भाव खाने की आदत होती है, इसलिए तुंरत हां नहीं करती।  

PunjabKesari

मुझे कोई दिक्कत नहीं

भले उन्हें आपका दोस्तों के साथ घूमना-फिरना पसंद न हो लेकिन वह हमेशा से यहीं कहेगी मुझे कोई दिक्कत नहीं, तुम अपने दोस्तों के साथ जितनी मर्जी देर तक घूम सकते हो। आपको समझ जाना चाहिए कि यह उनके मन की इच्छा नहीं, इस बात के पीछा ब्रेकअप की नौबत भी आ सकती है। 

जो चाहे वो करो

अगर गर्लफ्रैंड ऐसा कुछ कहे तो तुरंत समझ जाए कि वह बहुत गुस्सा है और चाहती है कि आप उसकी बात मना जाए। परन्तु वह खुलकर कुछ नहीं कहेगी।

PunjabKesari

मैं तुमसे गुस्सा नहीं हूं

अगर गर्लफ्रैंड आपकी गलती होने पर भी यहीं कहे कि मैं तुमसे गुस्सा नहीं हूं तो आपको समझ जाना चाहिए कि वह सबसे ज्यादा आप पर ही गुस्सा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static