पति को अपना दीवाना बनाएं रखना है तो सिर्फ 5 बातों पर दें ध्यान

Tuesday, March 6, 2018 6:26 PM
पति को अपना दीवाना बनाएं रखना है तो सिर्फ 5 बातों पर दें ध्यान

शादी के कुछ समय तो कपल्स में आपसी प्यार बना रहता है लेकिन जैसे ही शादी हुए कुछ महीने बीत जाते है उनके बीच का प्यार भी कम होने लगता है। पति इग्नोर करने लगता है और आपसी बात-चीत भी कम हो जाती है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो अपने बीच प्यार बढ़ाने और पति को अपना दीवाना बनाने के लिए आपको कुछ बातों पर ध्यान रखने की जरूरत है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स देंगे, जिनकी मदद से पति आपका दीवाना बना रहेगा। 

PunjabKesari


1. अंदर और बाहर से एक जैसे
शादीशुदा रिश्ता तभी सफल होता है, जब आप अपने पार्टनर के प्रति अंदर और बाहर से एक ही सोच रखते है। ऐसा न हो कि पार्टनर के सामने की प्रशंसा लेकिन बाहर लोगों के सामने उनकी निंदा करें। ऐसा होने से आपसी मतभेद बड़ जाते है। इसलिए व्यवहार को हमेशा संतुलित रखें। 

 

2. पति को सरप्राइज दें
समय-समय पर सरप्राइज देते रहे। इससे रिश्ते में गर्माहट आएगी। पति के साथ छुट्टी वाले दिन कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाएं। पार्टनर की फेवरेट डिश बनाएं। इससे पार्टनर के दिल में आपके लिए प्यार अधिक बढ़ेगा। 

 

3. छुट्टी का आनंद
अपने काम से छुट्टी लेकर अपना सारा समय पार्टनर को दें। आपस में बैठकर आपसी बाते शेयर करें, रोमांटिक मूवी देखे या मनपसंद गाने सुने। इससे पार्टनर आपका दीवाना बना रहेगा। 

 

4. अनुभव शेयर करना
अपनी बिजी लाइफ से टाइम निकालकर पार्टनर के साथ अपने -अपने अनुभव शेयर करें। इससे सामने वाले को आपके विचारों का पता चलेगा और आप के बीच प्यार भी बना रहेगा। 

 

5. घर का बजट कंट्रोल रखें
घर के सभी खर्चे पूरे करें और बचत भी करें। साथ ही अपने घर के बजट को कंट्रोल में रखे। इससे पार्टनर भी खुश रहेगा और वह आपकी इसी समझदारी को देख आपका दीवाना बना रहेगा। 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन