4 ऐसे संकेत जो बताएंगे पत्नी आपसे गई है ऊब

Monday, June 12, 2017 12:40 PM
4 ऐसे संकेत जो बताएंगे पत्नी आपसे गई है ऊब

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): पति-पत्नी का रिश्ता जन्मों-जन्म का होता है। इस रिश्ते में थोड़ी सी तकरार होना ही लाजमी है लेकिन बदलते बिजी लाइफ के चलते लोग इतने व्यस्त हो चुके ही कि उनके पास अपने को टाइम देने का समय नहीं है। शायद ही यहीं कारण कभी-कभार कपल्स के बीच दूरियां बना देता है। कभी ऐसा होता है कि पत्नी का व्यवहार अचानक चेंज होता है। वह अपने पति के बजाएं बच्चों और परिवपार या फिर बाहर वालों को एहमियत देने लगती है। अगर आपकी पत्नी में भी यह लक्षण दिखाई देते है तो सावधान हो जाए। क्योंकि इसका यह भी मतलब हो सकता है कि वह आपसे काफी ऊब चुकी है और आपसे ज्यादा प्यार की उम्मीद नहीं रखती। हम आपको बताएंगे कि आप कैसे जान सकते है कि आपकी पत्नी आपसे ऊब चुकी है।   

 

1. हमेशा खुद में ही व्यस्त रहें

अगर पत्नी खुद में व्यस्त रह रही है तो सचेत हो जाएं। अगर वह आपसे ज्यादा अपने बारे में चिंतित है तो इसका मतलब वह आपसी ऊब चुकी है और उसके लिए अब प्यार की कोई अहमियत नहीं है। 

2. हर बात पर करें अपमानित

माना की किसी भी रिश्ते में सहमति मिलना संभाविक नहीं है लेकिन एक-दूसरे की बात को काटना और सामने वाले को अपमानित करना भी ठीक नहीं है। अगर आपका पार्टनर आपको अमानित करने लगे तो हो सकता है कि यह आपके लिए सचेत रहनी की बात है। 

3. कोई बात शेयर न करें 

अगर आपकी पत्नी आपको अपनी किसी भी योजना में शामिल न करें या फिर कोई भी बात शेयर न करें तो यह भी आपके लिए खतरे की घंटी हो सकती है। इसलिए बेहतर है कि रिश्ता टुटने से पहले ही उसे सुधारने की कोशिश कर लें। 

4. बात-बात पर कटी-कटी रहें

अगर पत्नी आपसे कटी-कटी रहती है और बात-बात झगड़ने लगती है तो भी आपको सचेत हो जाना चाहिए। इस प्रॉबल्म का सलूशन निकालना चाहिए। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!