'प्यार अंधा होता है', नहीं यकीन ताे देखें ये तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Aug 25, 2017 - 12:27 PM (IST)

प्यार वाे खूबसूरत अहसास है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। इसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है। लेकिन कुछ कपल्स एेसे भी हैं, जिनकी जाेड़ी काे देखकर अाप यह कहे बिना नहीं रह पाएंगे कि प्यार सचमुच अंधा हाेता है। एेसा इसलिए कि इन जाेड़ियाे का न ताे काेई मेल है और न ही यह एक-दूसरे जैसे दिखते हैं। शायद यही वजह है कि ये अाज पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। 

अाईए एक नजर डालते हैं एेसे ही कुछ कपल्स परः-

- अमरीका के रहने वाले 38 साल के सीन स्टीफेंशन एक रेयर बीमारी के शिकार हैं, जिसके कारण उनकी हाइट 2 फीट 8 इंच है। वहीं, एरिजोना की रहने वाली 39 साल की मिन्ड नॉर्मल और बेहद ही खूबसूरत हैं, इनकी हाइट 4 फीट 11 इंच है।
PunjabKesari
- इटली के फेमस बिजनेसमैन फ्लाविओ (65) ने अपने से करीब आधे उम्र की लड़की इलिसाबेता ग्रेगोरेसी (36) से शादी करके सबकाे चाैंका दिया था।
PunjabKesari
- फ्लोरिडा के रहने वाले 31 साल के केली जोन्स और 91 साल की मारजोरी मैक्कूल की उम्र में 60 साल का अंतर है। केली का कहना है कि उसे बूढ़े लोगों में हमेशा से दिलचस्पी रही है। 
PunjabKesari
- 28 वर्षीय जोएलिसन फर्नांडीस की लंबाई 7 फ़ीट 8 इंच है, जबकि उनकी 21 साल की पत्नी ईवम मेदेयोरस की लंबाई मात्र 5 फुट है।
PunjabKesari
- ब्राजील की सबसे ऊंची लड़की एलिसैनी डा क्रूज सिल्वा की लंबाई और उसके मंगेतर फ्राकिनाल्डो की लंबाई के बीच 40cm का अंतर है। वह 6 फीट 8 इंच लंबी है, ताे फ्राकिनाल्डो की लंबाई 5 फीट 4 इंच है।
PunjabKesari
इन कपल्स को देखकर भले ही आप जाे चाहे साेचे, लेकिन इन्हें अपने प्यार के सामने दुनिया की परवाह नहीं है। शायद इसी काे सच्चा प्यार कहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static