बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने एसिड अटैक ललिता को गिफ्ट किया फ्लैट

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 02:46 PM (IST)

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल): एसिड पीड़िता ललिता बेनबंसी ने राहुल कुमार के साथ 23 मई को शादी की। इस शादी के गवाह बने एक्टर विवेक ओबेराय। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओवेरॉय इस शादी में पहुंचे। आपको बता दें कि ललिता के चचेरे भाई ने नराजगी दिखाते हुए उनपर एसिड अटैक किया था। इस अटैक के बाद ललिता की 17 सर्जरी की गई जिसके बाद वह ठीक हुई लेकिन अभी भी उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। 
PunjabKesari
इस खास मौके पर ललिता के बारे में जानकर विवेक ओवेरॉय ने उनको एक फ्लैट गिफ्ट किया। इसी के साथ उन्होंने ललिता को शुभकामनाएं भी दी। यहीं नहीं, उन्होंने भविष्य में होने वाले ऑपरेशन का खर्च उठाने का वादा किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने टिवटर अकाउंट पर एसिड अटैक ललिता की शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की। आपको बता दें कि ललिता के डिजाइनर कपड़ो का खर्चा डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने उठाया।
PunjabKesari
ऐसे शुरू हुई इनकी लव-स्टोरी
करीब 2 महीने पहले ललिता के फोन से गलती से राहुल का नंबर लग गया था। इसके बाद इनमें बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ जो बाद में प्यार में बदल गया। दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। ललिता और राहुल ने ठाणे कोर्ट में शादी की। इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन हुआ जिसमें एसिड हमले की शिकार कई अन्य लड़कियां भी शामिल हुईं।

PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static