पैसे के कारण 18 साल की लड़की नीलाम कर रही है वर्जिनिटी

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 06:05 PM (IST)

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल)- मजबूरी इंसान से क्या कुछ नहीं करवाती, इसके लिए लड़कियां बहुत मेहनत करके भी लक्ष्य को पाना चाहती हैं। वहीं हम जिस लड़की के बारे में बात कर रहे हैं वो अपनी पढ़ाई के लिए अपनी वर्जिनिटी तक नीलाम करने को तैयार है। आपको बता दें कि किम नाम की आधी ऑस्ट्रेलियन और आधी जर्मन मूल की लड़की ने 86,640 पाउंड में नीलामी की शुरूवात की है। किम की उम्र 18 साल है और इसके लिए उसने एस्कॉर्ट एजेंसी से संपर्क भी किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक किम ने अपनी वर्जिनिटी की मेडीकल जांच भी करवाई है। 

PunjabKesari


ब्रिटिश अखबार द सन के मुताबिक किम का इतना बड़ा फैसला लेने के पीछे की वजह उसकी पढ़ाई है। उसका कहना है कि ट्यूशन और यूनिवर्सिटी की फीस भरने के लिए उसे और उसके परिवार वालों को बहुत मेहनत करनी पड़ रही है। फिर भी फिस नहीं चुका पा रहे। रिपोर्ट के मुताबिक वह इन पैसों से जर्मनी और विएना में पढ़ाई करेंगी। इसके साथ वह रहने के लिए घर और कार भी खरीदना चाहती है। 

PunjabKesari

किम ने वर्जिनिटी नीलामी का फैसला रोमन मॉडल अलेक्जेंडर खेफरेन से प्रभावित होकर किया है। अलेक्जेंडर की वर्जिनिटी 80 लाख पाउंड में नीलाम हुई थी और हॉन्ग कॉन्ग के एक बिजनेसमैन ने  खरीदी थी। उसने भी इसके लिए एस्कॉर्ट एजेंसी से ही संपर्क किया था। इस एजेंसी का कहना है कि उनके पास ऑस्ट्रेलियां, यूरोप, उत्तर और दक्षिणी अमेरिका, इस्लामिक और एशियाई देशों से 300 से ज्यादा लड़कियां अपनी वर्जिनिटी नीलाम कर चुकी हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static